Header Ad

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में कहर बरपाने ​​को तैयार हैं विराट और रोहित, प्रैक्टिस वीडियो वायरल

By Kaif - September 26, 2024 09:55 PM

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। चेन्नई टेस्ट मैच को 280 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम करने के बाद, अब भारतीय टीम 27 सितंबर, गुरुवार से बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेलती हुई नजर आएगी।

भले ही टीम इंडिया ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच को अपने नाम कर लिया था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। चेन्नई टेस्ट मैच की दोनों पारियों में रोहित के बल्ले से 6 और 5 रन की पारियां निकली, तो कोहली के बल्ले से 6 और 17 रनों की पारियां निकली थीं।

दूसरी ओर, अब खबर आ रही है कि पहले मैच में आउट ऑफ फाॅर्म रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली, कानपुर में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए हैं।

दोनों के नेट्स में एक साथ प्रैक्टिस करने की वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि रोहित और कोहली जमकर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर फैंस भी तेजी से प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: IND vs BAN 2nd test Pitch Report: ग्रीन पार्क स्टेडियम, कानपुर की पिच कैसी होगी?

देखें विराट कोहली और रोहित शर्मा की प्रैक्टिस वीडियो

अब देखने लायक बात होगी कि रोहित शर्मा और विराट कोहली कानपुर टेस्ट मैच में कैसा प्रदर्शन करने वाले हैं? आपको क्या लगता है कि रोहित और विराट के बल्ले से फैंस को बड़ी पारी देखने को मिलेगी? आप अपनी राय हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं।

Also Read: 2nd Test: IND vs BAN Dream11 Team, Playing 11, Weather and Pitch Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store