Header Ad

IND v AUS: ट्रेविस हेड के टीम में शामिल न करने पर ऑस्ट्रेलियाई कोच ने दिया जबाब

By Kaif - February 14, 2023 04:09 PM

IND v AUS: Australian coach responds to Travis Head not being included in the team

IND v AUS:=, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच में हर समय टीम इंडिया का दबदबा रहा था। टेस्ट की नंबर-1 टीम ऑस्ट्रेलिया भारत के आगे हर डिपॉर्टमेंट में फेल हो गयी थी। इसी वजह से उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को भारत ले हाथों एक पारी और 132 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उस हार के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि, दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया अपनी टीम में बड़ा बदलाव कर सकता है।

आगामी टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ऐसे बल्लेबाजों को शामिल करने की फिराक में हैं जो इन-फॉर्म बल्लेबाजों के मुकाबले भी स्पिन को अच्छा खेलने की ताकत रखते हैं। आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई टीम आगामी टेस्ट मैच के लिए ट्रेविस हेड को अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा

ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्यू मैकडोनाल्ड ने कहा है, ‘हम इन मुश्किल परिस्थितियों में दूसरों के स्किल को महत्व देते हैं। मुझे लगता है कि इस दौरान हमने जिन मुद्दों पर चर्चा की है वो पर्याप्त नहीं रहा है। और दिक्कत यह है कि जिन लोगों से आप आस-पास के स्थानों के लिए प्रतियोगिता की तुलना करेंगे, उन्होने उस तरह का प्रदर्शन नहीं किया है। जिसकी हम शायद उम्मीद कर रहे थे।’

Also Read: IND vs AUS 2nd Test, Dream11 Prediction

ऑस्ट्रेलिया मीडिया के खबर के मुताबिक ट्रेविस हेड डेविड वॉर्नर को दूसरे टेस्ट में रिप्लेस करते हुए नजर आने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया के होड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने टीम में शामिल होने के बाद हेड का कैसा रिएक्शन था इस पर बात करते हुए कहा, ‘हेड कुछ अलग सोच रहे थे जो कि बिल्कुल सही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

Also Read: IND vs AUS Test Match: धर्मशाला की बजाय इंदौर में होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store