Header Ad

IN-W vs IR-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 03, 2023 02:56 PM

IN-W vs IR-W-W के बीच टूर्नामेंट का 18 मैच सोमवार, 20 फरवरी 2023 को St George's Park, Gkebera, South Africa में खेला जाएगा। यह मैच 06:30 PM.पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Star Sports Network पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

IN-W vs IR-W ICC Women's T20 World Cup Match Preview in Hindi

ICC T20 World Cup IN-W ने अपने आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था जहां उन्होंने टॉस जीता और क्षेत्र के लिए चुने गए। EN-W सात विकेट खोकर 151 रन ही बना सका। रेणुका सिंह गेंद के साथ अभूतपूर्व थीं क्योंकि उन्होंने अपना पहला पांच विकेट लेने का कारनामा किया। भारत ने पीछा करने के लिए अच्छी शुरुआत की, मंधाना ने शानदार अर्धशतक बनाया, लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। अंत में IN-W यह मैच 11 रन से हार गया।

Also Read: India Women vs Ireland Women, ICC Womens T20 World Cup, Dream11 Prediction, Live score and Updates

आयरलैंड ने अपने आखिरी मैच में वेस्ट इंडीज का सामना किया जहां आयरलैंड ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने की उनकी पसंद योजना के अनुसार नहीं चली क्योंकि वे नौ विकेट के नुकसान पर कुल 137 रन ही बना सके। वेस्टइंडीज ने मैच के आखिरी ओवर में सिर्फ एक गेंद शेष रहते छह विकेट से मैच जीत लिया।

IN-W vs IR-W Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 3 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 2 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 1 मैच जीता है. इस पिच पर औसत स्कोर 131 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

IN-W vs IR-W Weather Report: हल्के बादलों के साथ मौसम साफ रहेगा। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है, हम दोनों पक्षों के बीच अच्छे मैच की उम्मीद कर सकते हैं।

IN-W vs IR-W Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में भारत की महिलाएं अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, IN-W टॉस जीतेगा और पहले गेंदबाजी करेगा।

IN-W vs IR-W Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। आप इनमें से कोई भी चुन सकते हैं।
इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

IN-W vs IR-W Winning Prediction
आयरलैंड महिला टीम पर भारतीय महिला टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए भारतीय महिला खिलाड़ियों में से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store