Header Ad

How To Watch IND vs WI Test Series in Hindi

By Akshay - July 11, 2023 05:07 PM

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में प्रशंसकों के पास टेलीविजन प्रसारण देखने या मोबाइल फोन या इंटरनेट पर लाइव स्ट्रीमिंग देखने का विकल्प है।

How To Watch IND vs WI Test Series

एक महीने के दुर्लभ ब्रेक के बाद, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम वेस्ट इंडीज में दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच के लिए मैदान में उतरने पर वापस एक्शन में आ जाएगी। भारतीय टीम कैरेबियन में जल्दी पहुंच गई और उसे परिस्थितियों से अभ्यस्त होने, जेट लैग से उबरने के लिए पर्याप्त समय मिल गया है और श्रृंखला के शुरूआती मैच में पहली गेंद फेंके जाने तक उसे खेल के लिए तैयार हो जाना चाहिए। आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के 2023-25 चक्र में यह टीम इंडिया का पहला असाइनमेंट होगा, जिसे वे 2023 डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निराशाजनक परिणाम के बाद धमाकेदार शुरुआत करना चाहेंगे।

Also Read: India vs West Indies Dream11 Match Prediction

यदि आप सोच रहे हैं कि IND vs WI लाइव कहाँ देखें, तो यहां द्विपक्षीय प्रतियोगिता की लाइव स्ट्रीमिंग विवरण के बारे में वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट कब है?

IND vs WI पहला टेस्ट मैच 12-16 जुलाई तक खेला जाना है।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट कहाँ होने वाला है?

IND vs WI पहला टेस्ट मैच विंडसर पार्क, रोसेउ, डोमिनिका में खेला जाएगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट कितने बजे शुरू होगा?

IND vs WI पहले टेस्ट की पहली गेंद शाम 07:30 बजे (IST) फेंकी जाएगी। टॉस शाम 07:00 बजे (IST) होना है।

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट टेलीविजन पर कहां देखें?

भारत में प्रशंसक IND vs WI का सीधा प्रसारण टेलीविजन पर केवल DD Sports पर देख सकते हैं। हालाँकि, यह स्ट्रीम विशेष रूप से फ्री केबल नेटवर्क पर उपलब्ध होगी, डीटीएच कनेक्शन पर नहीं।

क्या भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टेस्ट लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है?

IND vs WI पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड के साथ-साथ JioCinema app और वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी, जिसके बाद मैच को मुफ्त में स्ट्रीम किया जाएगा। ये ऐसे तरीके हैं जिनसे प्रशंसक IND vs WI स्कोर लाइव का अनुसरण कर सकते हैं या पूरी कार्रवाई देख सकते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store