Header Ad

How To Earn Money For Free Without Any Investment 2023, In Hindi

By Akshay - February 26, 2023 12:30 PM

फ्री में पैसे कैसे कमाए?

Possible11 एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो व्यक्तियों को Dream11, My11 Circle, Fan fight, My Fab11, और Real 11 जैसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर फैंटेसी स्पोर्ट्स खेलकर पैसा कमाने में मदद करने के लिए बनाया गया है। प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं को सफल टीम बनाने के लिए आवश्यक सभी जानकारी प्रदान करता है, जिसमें खिलाड़ी रिकॉर्ड, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 शामिल हैं। Possible11 उनके साथ काम करने वाले अनुभवी फंतासी विशेषज्ञों से सटीक विजेता टीम प्रदान करता है।

Possible11 ऐप का उपयोग कैसे करें?

Possible11 का उपयोग करने के लिए, लोग Google Play Store से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या Google ब्राउज़र से APK फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं। एप डाउनलोड करने के बाद यूजर्स फेसबुक, गूगल अकाउंट, मोबाइल नंबर या जीमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर नया अकाउंट बना सकते हैं। एक बार साइन इन करने के बाद, उपयोगकर्ता सभी लाइव या आगामी मैचों की सूची देख सकते हैं और पैसा कमाना शुरू करने के लिए एक टीम बना सकते हैं।

Possible11 का उपयोग करने के लिए, इन सरल चरणों का पालन करें:

  • Google Play Store से Possible11 ऐप डाउनलोड करें या Google ब्राउज़र से APK फ़ाइल डाउनलोड करें।
  • App डाउनलोड करने के बाद, अपने फेसबुक, गूगल अकाउंट, मोबाइल नंबर, या जीमेल अकाउंट का उपयोग करके एक नया अकाउंट बनाएं।
  • App में साइन इन करने के बाद आपको सभी लाइव मैचों या आने वाले मैचों की सूची दिखाई देगी। अपनी टीम बनाने के लिए एक मैच चुनें और पैसे जीतने के लिए तैयार हो जाएं।

फ्री में पैसे कैसे कमाए?

Possible11 बिना किसी निवेश के पैसे कमाने के विभिन्न तरीके प्रदान करता है। उपयोगकर्ता ऐप पर अपनी टीमों का सुझाव देकर पैसे कमा सकते हैं। प्रक्रिया सरल है, और व्यक्ति जितनी चाहें उतनी टीमें मुफ्त में बना सकते हैं। ऐप Dream11 पर उपलब्ध लगभग हर मैच को कवर करता है, जिससे नकद कमाई करना आसान हो जाता है। यदि किसी उपयोगकर्ता की टीम उच्च स्कोर करती है, तो वे अपनी रैंकिंग के आधार पर वास्तविक नकद कमा सकते हैं।

Possible11 बिना किसी निवेश के पैसे कमाने के विभिन्न तरीके प्रदान करता है। यहाँ कुछ तरीके दिए गए हैं:

  • अपनी टीम बनाना: आप हमारे ऐप में अपनी टीम को सुझाव देकर पैसा कमा सकते हैं। चरणों का पालन करना और प्रतिदिन मुफ्त में पैसा कमाना आसान है। सबसे अच्छी बात यह है कि मैचों में भाग लेने की कोई सीमा नहीं है। आप जितनी चाहें उतनी टीमें बना सकते हैं, लेकिन आप प्रति मैच केवल एक टीम बना सकते हैं। संभावित 11 दुनिया के लगभग हर मैच को कवर करता है, जो कि Dream11 पर उपलब्ध है, जिससे आपके लिए पैसा कमाना आसान हो जाता है।
  • अधिक लोग अधिक पैसा पसंद करते हैं: यह Possible11 द्वारा प्रदान की जाने वाली सर्वोत्तम विशेषताओं में से एक है। आप अन्य खिलाड़ियों की टीमों को पसंद करके पैसा कमा सकते हैं, और अगर कोई आपकी टीम को पसंद करता है तो आप भी पैसा कमा सकते हैं। अपनी टीम को अपने दोस्तों के साथ साझा करें और अगर उन्हें आपकी टीम पसंद आती है तो पैसे पाएं। किसी भी टीम को पसंद करने की कोई सीमा नहीं होती। आप जितनी चाहें उतनी टीमों को पसंद कर सकते हैं। कई उपयोगकर्ता रुपये कमाते हैं। 200-500 रोजाना सिर्फ अपनी टीम को शेयर करके और दूसरी टीमों को लाइक करके।
  • विज्ञापन देखें: आप सिर्फ विज्ञापन देखकर भी पैसा कमा सकते हैं। हमारे ऐप में असीमित विज्ञापन देखें और रोजाना पैसा कमाएं। विज्ञापन देखने की कोई सीमा नहीं है। आप जितने चाहें उतने विज्ञापन देख सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।
  • हर मैच में मुफ़्त उपहार: आप हमारे मुफ़्त उपहार में हिस्सा लेकर भी पैसे कमा सकते हैं। हमारे मुफ़्त Giveaways में भाग लें और मुफ़्त पैसे जीतें। हम हर मैच में उपहार देते हैं, और यह मुफ़्त है। आपको एक पैसा नहीं देना है।

बैंक खाते में पैसे कैसे निकाले ?

Possible11 से पैसे निकालने के लिए, ऐप PayTm, GooglePay या UPI का उपयोग करके उपयोगकर्ता के पंजीकृत मोबाइल नंबर पर पैसे ट्रांसफर करता है। एक उपयोगकर्ता प्रतिदिन कितनी राशि कमा सकता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे ऐप पर कितना समय व्यतीत करते हैं और कितने सिक्के वे विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जीत सकते हैं जैसे मुफ्त Giveaways में भाग लेना, मुफ्त विज्ञापन देखना और अन्य टीमों को पसंद करना।

Possible11 टीम पैसे को PayTm या GooglePay या UPI में पंजीकृत मोबाइल नंबर पर स्थानांतरित कर देगी।

Possible11 app से एक यूजर रोजाना कितना पैसा कमा सकता है?

जितना अधिक समय आप इस ऐप पर बिताएंगे, आपको उतना अधिक लाभ मिलेगा। आपके द्वारा अर्जित की जाने वाली राशि इस बात पर निर्भर करती है कि आप मुफ्त Giveaways में भाग लेने, मुफ्त विज्ञापन देखने, अन्य टीमों को पसंद करने आदि से कितने सिक्के जीतते हैं। आप जितना चाहें उतना पैसा कमा सकते हैं।

मेरा रेफरल कोड क्या है?

आपका रेफ़रल कोड आपके उपयोगकर्ता नाम के समान है। आपको अपना रेफ़रल कोड "मेरा प्रोफ़ाइल" टैब के अंतर्गत "रेफ़रल" अनुभाग में मिल सकता है। आप Whatsapp, SMS और Facebook जैसे विभिन्न साझाकरण विकल्पों का उपयोग करके यहां से सीधे अपना कोड भी साझा कर सकते हैं।

किसी मित्र को रेफर करने से उपयोगकर्ता और उनके मित्र दोनों को सिक्के कमाने की अनुमति मिलती है। दोस्त साइन अप करने के तुरंत बाद सिक्के प्राप्त करता है, और उपयोगकर्ता सिक्के तब कमाता है जब उसके दोस्त साइन अप करते हैं, अपनी पहली मेगा प्रतियोगिता खेलते हैं, और अपनी पहली भविष्यवाणी करते हैं। उपयोगकर्ता असीमित मित्रों को रेफर कर सकते हैं और प्रत्येक के लिए अधिक रेफ़रल लाभ अर्जित कर सकते हैं।

My Referral Code से पैसे कैसे कमाए ?

जब आप किसी मित्र को रेफर करते हैं, तो आप और आपका मित्र दोनों सिक्के कमाते हैं। साइन अप करने के तुरंत बाद आपके दोस्तों को सिक्के मिलते हैं। जब आपके मित्र साइन अप करते हैं तो आपको सिक्के मिलते हैं, अतिरिक्त सिक्के तब मिलते हैं जब वे अपनी पहली मेगा प्रतियोगिता खेलते हैं, और इससे भी अधिक जब वे अपनी पहली भविष्यवाणी करते हैं। आप असीमित संख्या में मित्रों को संदर्भित कर सकते हैं और उनमें से प्रत्येक के लिए रेफरल लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अधिक संदर्भित दोस्त

Possible11 app में न्यूनतम निकासी सीमा क्या है?

Possible11 पर न्यूनतम निकासी सीमा रुपये है। 50. यदि उपयोगकर्ता इस न्यूनतम राशि तक पहुँचते हैं, तो वे केवल अपनी जीत को वापस ले सकते हैं। यदि उनकी जीत इस सीमा से कम है, तो वे अधिक प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं और इस न्यूनतम राशि तक पहुँचने के लिए अधिक जीत सकते हैं। अपने रेफ़रल कोड को दोस्तों के साथ साझा करने के लिए, उपयोगकर्ता ऐप के ऊपरी बाएँ कोने पर तीन बिंदुओं पर क्लिक कर सकते हैं, "मेरा खाता" विकल्प पर जा सकते हैं, अपना प्रोफ़ाइल खोल सकते हैं, और विभिन्न साझाकरण विकल्पों जैसे कि वहाँ से सीधे अपना कोड साझा कर सकते हैं Whatsapp, SMS और Facebook।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store