Header Ad

Hasan Ali के डांस मूव्स ने मचाई धूम AUS vs PAK

By Ravi - December 29, 2023 06:10 PM

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जा रहा है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली फैंस के फेवरेट बन गए। हसन ने अपने डांस मूव्स से फैंस को मेलबर्न में एंटरटेन किया। हसन ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 53वें ओवर में फील्डिंग करते हुए खुलकर डांस किया। ली ने मैदान में मौजूद लोगों को भी डांस करने पर मजबूर कया।

भीड़ के फेवरेट बने हसन अली

मेलबर्न के प्रतिष्ठित क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट देखने के लिए फैंस की काफी भीड़ इकट्ठा होती है। ऐसे में हसन अली ने अपने एक एक्ट से फैंस को अपना दीवाना बना लिया। वह भीड़ के पसंदीदा बन गए। हसन अली पाकिस्तान के सबसे चुलबुल खिलाड़ियों में से एक हैं।

हसन अली ने खींचा फैन्स का ध्यान

हसन अली ने अपनी मजेदार हरकत से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं। हसन ने अपने डांस मूव्स से फैंस को मेलबर्न में एंटरटेन किया। ऐसे में मैच में क्रिकेट के साथ डांस का भी तड़का लग गया। हालांकि इस मैच में दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान फैंस ट्रेविस हेड की स्ट्रेचिंग रूटीन कॉपी कर रहे थे।

हसन अली का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

हसन ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 53वें ओवर में फील्डिंग करते हुए खुलकर डांस किया। ऐसे में अली ने मैदान में मौजूद लोगों को भी डांस करने पर मजबूर कया। इसका वीडियो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे फैंस ने काफी पसंद किया है।

AUS बनाम PAK मैच का हाल

स्मिथ भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। ऐसे में मैदान में मौजूद फैंस का भी काफी एंटरटेनमेंट हुआ।

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहली पारी 264 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 187 रन के साथ 241 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

Also Read: Bangladesh Premier League 2024, BPL All team Squad


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store