Header Ad

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट के दौरान लिफ्ट में फंस गए थर्ड अंपायर

By Vipin - December 28, 2023 10:43 AM

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा दूसरे टेस्ट मैच का गुरुवार को तीसरा दिन है। लंच के बाद थर्ड अंपायर के अपने सीट पर नहीं पहुंचने से मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। दोनों टीमों के खिलाड़ी और फील्ड अंपायर को थर्ड अंपायर के सीट पर बैठने का इंतजार करना पड़ा।

लंच के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और पाकिस्तानी टीम के साथ ही फील्ड अंपायर भी ग्राउंड में पहुंच चुके थे, लेकिन थर्ड अंपायर रिचार्ड इलिंगवर्थ अपनी सीट पर नहीं पहुंचे थे। उनकी खोजबीन शुरू हुई तो पता चला कि थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंस गए हैं। सभी उनका जगह पर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। ऐसी स्थिति में बाउंड्री के पास खड़े चौथे अंपायर ने जिम्मेदारी ली और वह भागकर ऊपर गए जहां थर्ड अंपायर बैठते हैं। थोड़ी देर में सब कुछ ठीक हो गया और फिर मैच शुरू किया गया।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में खराब शुरुआत

तीसरे दिन की शुरुआत पाकिस्तान ने छह विकेट के नुकसान पर 194 रनों के साथ की। पाकिस्तान के 4 विकेट जल्दी गिर गए। पाकिस्तान पहली पारी में 264 रन ही बना सकी। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी दूसरी इनिंग के लिए उतरी। ऑस्ट्रेलिया के भी 4 विकेट 16 पर गिर चुके थे। लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 52 रन बना लिए थे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store