Header Ad

Haris Rauf चप्पल छोड़कर फैन को मारने दौड़े

By Ravi - June 18, 2024 05:12 PM

पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में मेजबान अमेरिका के हाथों बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा था। इसके बाद चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान ने उसे हराया था। पाकिस्तान टीम सुपर-8 में भी नहीं जा सकी। पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी अमेरिका में ही रुक गए हैं और उनमें से हारिस रऊफ भी हैं। हारिस की अमेरिका में एक फैन से लड़ाई हो गई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर मौजूदा T20 वर्ल्ड कप 2024 में से बाहर हो चुकी है। इस टीम ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था और इसी कारण सुपर-8 में भी जगह नहीं बना सकी। टीम ने किसी तरह आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीता। इसके बात पाकिस्तानी टीम अपने देश लौट गई लेकिन कुछ खिलाड़ी अमेरिका में ही रह गए। इनमें से एक हैं हारिस रऊफ। हारिस रऊफ अमेरिका में ही लेकिन वहां उनकी लड़ाई हो गई।

पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में मेजबान अमेरिका के हाथों बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा था। इसके बाद चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान ने उसे हराया था। इस मैच में पाकिस्तान की जीत तय लग रही थी लेकिन टीम इंडिया ने मैच पलट दिया था।

Battle of Haris Rauf

सोशल मीडिया पर हारिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में हारिस अपनी पत्नी के साथ हैं लेकिन उनकी फैन से लड़ाई हो जाती है और नौबत यहां तक आ जाती है कि वह उस शख्स को मारने दौड़ते हैं। उनकी पत्नी और कुछ अन्य लोग हारिश को रोकते हैं। हारिस अपनी पत्नी के साथ किसी घर में जा रहे होते हैं। तभी उनकी एक शख्स से बहस हो जाती है। हारिस गुस्से में उस शख्स को मारने दौड़ते हैं। वह भागते हैं और चप्पल छोड़कर शख्स की तरफ भागते हैं।

उनकी पत्नी उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन वह रुकते नहीं है। वहीं कुछ और शख्स हारिस को रोकते हैं और उस शख्स को दूर भगाते है। हालांकि, दोनों के बीच में बहसबाजी चलती रहती है। रास्ते पर चलनेवाले कुछ शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जमकर हो रही है आलोचना

पाकिस्तान से सभी को उम्मीद थी कि ये टीम सुपर-8 में जगह बना लेगी लेकिन इस टीम ने बेहद निराशाजनक खेल दिखाया और अगले दौर में नहीं जा सकी। इसके बाद पाकिस्तान की जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बाबर आजम की कप्तानी वाली इस टीम पर जमकर सवाल उठा रहे हैं। पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने तो पूरी टीम को बदलने तक की बात कह डाली है।

Also Read: Nicholas Pooran ने Afghanistan के खिलाफ 6 गेंदों पर 36 रन बनाए


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store