Header Ad

कोहली और बाबर आजम को लेकर हरभजन ने दी प्रतिक्रिया

By Kaif - April 24, 2022 03:14 PM

Harbhajan's reaction on Kohli and Babar Azam, अक्सर बाबर आजम (Babar Azam) और विराट कोहली (virat kohli) को लेकर चर्चा होती है कि दोनों में बेहतर कौन हैं और आए दिन इस पर अलग-अलग क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। अब पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी बाबज आजम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने टाप 4 फेवरेट क्रिकेटरों के बारे में बात की है। फिलहाल टाप चार खिलाड़ियों में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat) , जो रूट, स्टीव स्मिथ और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को शामिल किया जाता है।

Also Read: Sachin Tendulkar Birthday, वो रिकॉर्ड जिन्हें आज तक कोई नहीं तोड़ पाया

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी करियर के शुरुआत में अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता है और आए दिन विराट कोहली (virat kohli) से लेकर उनकी तुलना होती है। लेकिन हरभजन सिंह का मानना है कि अभी ये कहना जल्दीबाजी होगी कि बाबर आजम वर्ल्ड क्रिकेट के टाप चार बल्लेबाजों में से एक हैं।

Possible11

हरभजन (Harbhajan Singh) ने कहा

हालांकि उन्होंने कहा कि उनमें ये क्षमता है। इस बहस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हरभजन सिंह ने कहा "मुझे लगता है कि यह कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी कि क्या वह फैब 4 में हो सकता है। मुझे यह भी नहीं पता कि फैब 4 में कौन हैं। लेकिन बाबर में निश्चित रूप से वो क्वालिटी है, वह आत्मविश्वास के साथ तकनीक में भी सक्षम बल्लेबाज हैं। आगे जाकर वह क्रिकेट के दिग्गजों में से एक होंगे। लेकिन अभी उसे इसमें शामिल करना जल्दबाजी होगी। उसे खेलने दें और अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक रन बनाने और मैच जीतने दें। टैलेंट के हिसाब से वो किसी और से कम नहीं हैं”

Also Read: CSK ने एडम मिल्ने की जगह दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज को दी जगह

बाबर (Babar Azam) के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 40 टेस्ट, 86 वनडे और 74 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 अंतरराष्ट्रीय शतकों और 65 अर्धशतकों के साथ क्रमश: 2851, 4261 और 2686 रन बनाए हैं। वह सभी ICC रैंकिंग में शीर्ष 5 का हिस्सा बनने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी हैं। वह टेस्ट में बल्लेबाजों में पांचवें स्थान पर हैं और सीमित ओवरों के क्रिकेट में शीर्ष स्थान पर हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store