Header Ad

दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ एक्सीडेंट टूट गया Glenn Maxwell का पैर

By Kaif - November 13, 2022 02:52 PM

Image Source:

ग्लेन मैक्सवेल का मेलबर्न में एक दोस्त के 50वें बर्थडे पर पार्टी में एक्सिडेंट हो गया। इसके चलते उनका पैर टूट गया है और वह अब सर्जरी के चलते तीन महीने तक मैदान से दूर रहेंगे। मैक्सवेल इस सप्ताह इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं, साथ अगले साल इंडिया दौरे पर भी उनके शामिल होने पर संदेह है। शनिवार को उनके बाएं पैर में फ्रैक्चर के बाद एक लंबे रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा।

Australia Cricket के अनुसार शनिवार को घर के पीछे टेनिस कोर्ट में दौड़ते समय ग्लेन मैक्सवेल और एक दोस्त उलझ गए थे। टकराने के बाद फिसल कर गिर गए। इस दौरान मैक्सवेल का पैर दोस्त के नीचे फंस गया। इस दौरान मैक्सवेल के बाएं पैर फाइब्यूला फ्रैक्चर हो गया। रविवार को उनकी सर्जरी हुई। बताया जाता है कि न तो मैक्सवेल नशे में और न ही दूसरे व्यक्ति को चोट लगी है।

मैक्सवेल के अब शेफिल्ड शील्ड में भी हिस्सा लेने की उम्मीद कम है। वह अब तक इस टूर्नामेंट में एक मैच भी नहीं खेल पाए हैं। शेफिल्ड शील्ड की शुरुआत दिसंबर में होने जा रही है। न ही मैक्सवेल अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया-ए टीम से खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई चयम समिति के हेड जॉर्ज बेली ने कहा कि मैक्सवेल फिलहाल ठीक हैं और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से चोटिल हुए। वह हमारे व्हाइट बॉल क्रिकेट के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

Also Read: क्या रोहित की जगह T20I में कप्तान बनेंगे हार्दिक पांड्या? ये खिलाड़ी ले सकते है संन्यास

BBL लीग में भी खेलना मुश्किल

चोट के कारण मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में शुरू होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह 13 दिसंबर से 4 फरवरी तक चलने वाली बिग बैश लीग से भी बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के चीफ सैलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा, “ग्लेन अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी और हमें लगता है कि ग्लेन दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह पिछले कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए मैक्सवेल ने हाल ही में टी20 विश्व कप में 32 गेंद पर नाबाद 54 रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की थी हालांकि ऑस्ट्रेलिया का सफर टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज में ही खत्म हो गया था।

Also Read: Wasim Akram ने IPL और भारत पर कसा तंज , बोले क्या फायदा इतनी बड़ी टीम का


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store