Header Ad

रोहित और विराट के T20I खेलने पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान

By Kaif - January 09, 2023 12:09 PM

श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज में रोहित शर्मा और भले ही चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन राहुल और विराट कोहली को लेकर बीसीसीआइ की तरफ से कोई ऐसी जानकारी नहीं दी गई थी कि उन्होंने ब्रेक लिया था या फिर टीम मैनेजमेंट टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों को मौका दे रही थी।

उसके बाद खबरें आनी लगी कि रोहित शर्मा और विराट कोहली का अब टी20 में खेलना मुश्किल है, लेकिन पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उन्हें लगता है कि विराट और रोहित टीम इंडिया का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

दिलीप वेंगसरकर ने कहा

Dilip Vengsarkar said, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने कहा "युवा खिलाड़ियों के लगातार आने के बावजूद दोनों खिलाड़ियों की टीम में जगह सुरक्षित है। दोनों ने भारतीय टीम के लिए बहुत कुछ किया है, दोनों फिट हैं और उनमें अब भी काफी क्रिकेट बाकी है। मुझे लगता है कि जब बड़े इवेंट होंगे दोनों टी20 टीम में वापसी करेंगे। वे भारत के टेस्ट टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और मुझे भरोसा है कि दोनों आगे भी खेलते रहेंगे। मैं दोनों का बहुत बड़ा फैन हूं।

Also Read: Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ACC ने दीया करारा जबाब

हालांकि, उन्होंने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को भविष्य के बारे में चिंतन करना चाहिए। उम्र कोई मानक नहीं हो सकता है और रोहित और विराट मानसिक और शारीरिक रूप से पूरी तरह से नेशनल टीम में खेलने योग्य हैं।

WTC 2023

उन्होंने कहा वर्तमान में भारतीय क्रिकेट वर्ल्ड की बेस्ट क्रिकेट है। ये बदलाव आइपीएल के कारण आया है, जिससे काफी अच्छे युवा खिलाड़ी निकल कर सामने आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने भरोसा जताया कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया 4 मैच की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है, जो फरवरी में खेली जाएगी। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

Also Read: क्या WTC फाइनल खेल पाएगी टीम इंडिया? समझें WTC के फाइनल का पूरा गणित


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store