Header Ad

जडेजा ने की टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की तारीफ, 10 में 8 बार करेगा मैच खत्म

By Kaif - January 09, 2023 07:31 PM

IND vs SL T20I Series, श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत ने 2-1 से जीत हासिल की। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था और उनकी अगुआई में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। पिछले साल कमाल करने वाले सूर्यकुमार यादव ने इस साल भी अपनी लय बरकरार रखी और अपने टी20 करियर का तीसरा शतक लगाया। वहीं, शिवम मावी ने अपने डेब्यू मैच में ही कमाल किया। इन दोनों के अलावा अक्षर पटेल ने भी अपनी बल्लेबाजी का जलावा दिखाया।

युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने भी इस सीरीज में काफी प्रभावित किया। उन्होंने तीन मैच में सात विकेट अपने नाम किए। हालांकि, उनका इकोनॉमी रेट नौ से ज्यादा का रहा, लेकिन अपनी विकेट लेने की क्षमता से उन्होंने अलग छाप छोड़ी। उमरान ने इस सीरीज में सिर्फ 3 मैच में सात विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने सेट बल्लेबाजों को भी पवेलियन भेजा। पहले मैच में भारत को जीत दिलाने में उमरान मलिक का भी अहम योगदान था। इसके साथ ही उन्होंने 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद की और सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए।

Also Read: रोहित और विराट के T20I खेलने पर पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान

Ajay Jadeja praised Team India player Umran Malik, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) भी उमरान मलिक की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि उमरान को भारतीय टीम में और मौके दिए जाने चाहिए। वह पुछल्ले बल्लेबाजों को सस्ते में समेटने की क्षमता रखते हैं और 10 में से आठ मैच में वह आपके लिए मैच खत्म करके देंगे।

अजय जडेजा ने कहा

अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा "जिस तरह से वह इस समय गेंदबाजी कर रहा है, भारत में ऐसा कोई गेंदबाज नहीं है। मैंने लंबे समय से किसी को इस तरह गेंदबाजी करते नहीं देखा है। श्रीनाथ आखिरी गेंदबाज थे जो मुझे याद हैं, जिनमें वह बात दिखती थी। इस बंदे में कुछ खास है, इसलिए कोशिश करो और जैसा वह है उसका उपयोग करो। जब पूछल्ले बल्लेबाज आएं तो तुम उमरान मलिक (Umran Malik) को गेंदबाजी दो। 10 में से आठ बार वहां आपको तीन विकेट दिलाएगा और मैच खत्म करेगा।"

Also Read: क्या WTC फाइनल खेल पाएगी टीम इंडिया? समझें WTC के फाइनल का पूरा गणित


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store