Header Ad

धोनी की एक झलक देख कर दीवाने हुए फैंस, पूरे स्टेडियम में धोनी धोनी की आवाज

By Kaif - January 28, 2023 11:40 AM

Image Source: BCCI Twitter- MS Dhoni

IND vs NZ, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में जीत के साथ कीवी टीम तीन मैच की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। रांची में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड ने 176 रन बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया 155 रन ही बना पाई और मैच हार गई। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी पत्नी साक्षी के साथ यह मुकाबला देखने पहुंचे थे और फैंस उनकी एक झलक पाकर हार का दुख भूल गए।

Fans went crazy after seeing a glimpse of MS Dhoni, पूरे भारतीय के साथ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी यह मैच देखने के लिए रांची स्टेडियम पहुंचे थे। भारत यह मैच नहीं जीत सका, लेकिन फैंस धोनी की एक झलक पाकर खुश हो गए। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी थीं। इस दौरान एक बार फिर देखने को मिला कि धोनी की लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है।

Also Read: भारत दौरे से पहले, पैट कमिंस पर लगा करोड़ों रुपये का आरोप

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने पत्नी साक्षी के साथ इस मैच का मजा लिया। धोनी अब सिर्फ आईपीएल में चेन्नई की टीम के लिए नजर आते हैं। इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। मैच के दौरान कैमरा धोनी के ऊपर गया, वैसे ही मैदान में दर्शकों का शोर बढ़ गया।

मैच से पहले धोनी (MS Dhoni) भारतीय टीम के खिलाड़ियों से भी मिले थे। इस दौरान उन्होंने सभी के साथ काफी बातचीत की थी और मस्ती भी की थी। हालांकि, धोनी की सलाह इस मैच में भारत के काम नहीं आई और टीम इंडिया को 21 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

Also Read: ICC ने महिला T20 विश्व कप 2023 के लिए सभी महिला मैच अधिकारियों की घोषणा की


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store