Header Ad

CWG 2022 : बारबाडोस से पहली बार भिड़ेगी टीम इंडिया

By Priyansh - August 03, 2022 12:32 PM

भारत बुधवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (CWG 2022) में अपने महिला क्रिकेट मैच में बारबाडोस से भिड़ेगा।। भारत इस मुकाबले को जीत कर ग्रुप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगा। टीम ने पिछले मैच में पाकिस्तान को आसानी से हराया था। यदि भारत इस मैच में 2 प्वाइेंट लेने में कामयाब हो जाती है तो उसके आगे का सफर आसान हो जाएगा। पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही निकल चुका है जबकि आस्ट्रेलिया पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

भारत और बारबाडोस के बीच यह मुकाबला 3 अगस्त को एजबेस्टन बर्मिंघम में रात 10:30 बजे से शुरू होगा

इस बीच, बारबाडोस की भी इसी तरह की फॉर्म रही और उसने पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत की, मैच को 15 रनों से जीत लिया। लेकिन बारबाडोस अपनी शुरुआती जीत पर आगे नहीं बढ़ सका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने दूसरे मैच में नौ विकेट से हार गया।

सेमी फाइनल की जंग

ऑस्ट्रेलिया चार अंकों (दो मैचों में दो जीत) के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर है और उसके बाद भारत दो अंकों (एक जीत और एक हार) के साथ दूसरे स्थान पर है। बारबाडोस दो अंकों (एक जीत और एक हार) के साथ तीसरे स्थान पर है, और भारत के +1.165 की तुलना में -1.794 के निचले नेट रन रेट के साथ है। इस बीच, पाकिस्तान अपने दोनों गेम हारकर नीचे है। भारत और बारबाडोस के बीच हुई भिड़ंत के विजेता ऑस्ट्रेलिया के साथ सेमीफाइनल में भिड़ेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store