Header Ad

अल-नासर की 3-0 की जीत में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार गोल किया

By Vipin - November 26, 2023 02:33 PM

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शायद अल नासर में आज तक का अपना सर्वश्रेष्ठ गोल किया क्योंकि उन्होंने सऊदी प्रो लीग में शनिवार को अल अख़दौद के खिलाफ 40-यार्ड लॉब के साथ वर्षों पीछे वापसी की। पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड और रियल मैड्रिड स्टार ने एक और गोल किया और अल नासर ने 3-0 से गेम जीतकर लीग में अपनी 11वीं जीत दर्ज की। अल नासर वर्तमान में दूसरे स्थान पर हैं, जो शीर्ष पर बैठे अल हिलाल से एक अंक पीछे हैं। अल नासर ने 13वें मिनट में सामी अल नजी के जरिए बढ़त बना ली। जब ऐसा लग रहा था कि यह शाम का एकमात्र गोल है, तो रोनाल्डो ने वही किया जो वह सबसे अच्छा करते हैं। पुर्तगाली सुपरस्टार ने नियंत्रित स्पर्श के साथ मैच का दूसरा गोल नेट पर किया।

तीन मिनट बाद, अल अख़दौद के गोलकीपर पाउलो विटोर ने गेंद को साफ़ करने की कोशिश की लेकिन वह आक्रामक रोनाल्डो के पास गिर गई। 38 वर्षीय खिलाड़ी ने 40 गज की दूरी से गेंद डालने से पहले गेंद को चेस्ट किया। ऐसा लग रहा था कि गेंद बल्ले के ऊपर से निकल जाएगी, लेकिन उसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

रोनाल्डो इस सीज़न में अल नासर के साथ शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने इस सीज़न में कई मैचों में 18 बार गोल किया है और इतिहास में सबसे अधिक प्रथम श्रेणी गोल करने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। अब उनके नाम दुनिया भर में सऊदी प्रो लीग, इंग्लिश प्रीमियर लीग, ला लीगा, सीरी ए और लीगा पुर्तगाल में 527 गोल हो गए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store