Header Ad

COV vs RAN Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips

By Akshay - March 02, 2023 12:11 PM

दोनों टीमों ने अपने शुरुआती 11 ग्रुप-स्टेज मैचों में से आठ जीते हैं और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया है।

COV vs RAN Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023 का 41वां मैच 10 फरवरी को ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। खेल दोपहर 1.30 बजे IST पर होने वाला है। Possible11.com लाइव स्कोर सेक्शन में गेम का लाइव स्कोर देख सकते है ।

रंगपुर राइडर्स ने अपने पिछले 11 मैचों में से आठ में जीत हासिल की है और वह आज के मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। कोमिला विक्टोरियंस ने भी टूर्नामेंट में अपने पिछले 11 मैचों में से आठ जीते हैं। रंगपुर राइडर्स मैच जीतने के लिए अपना सब कुछ झोंक देगी, लेकिन कोमिला विक्टोरियंस को इस रोमांचक मुकाबले में जीत की उम्मीद है।

COV vs RAN Pitch Report: यह एक संतुलित पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 65 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 31 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 34 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 140 का है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

COV vs RAN Weather Report: ढाका, बीडी में मौसम धुंध है। मैच के दिन तापमान 50% आर्द्रता और 4.1 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 3 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

COV vs RAN Dream11 Prediction: कोमिला विक्टोरियंस हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

COV vs RAN Dream11 Team: एम रिजवान, के शाह, एल दास, आर तालुकदार, एम हुसैन, ए रसेल, ए ओमरजई, एच रऊफ, टी इस्लाम, एच महमूद, आर हसन।

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?: संभावित11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, COV टॉस जीतेगी और पहले गेंदबाजी करेगी।

COV vs RAN Bangladesh Premier League Match Expert Advice: खुशदिल शाह छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए मोहम्मद रिजवान एक अच्छा विकल्प होंगे।

COV vs RAN Fantasy Tips

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
  2. इस तरह की सतह पर आपकी फैंटेसी टीम में डेथ ओवर गेंदबाजों का होना जरूरी है।
  3. विकेटकीपिंग में मोहम्मद रिजवान सबसे बेहतर विकल्प हैं।
  4. इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

COV vs RAN Winning Prediction

रंगपुर राइडर्स टीम पर कोमिला विक्टोरियंस टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए कोमिला विक्टोरियंस से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store