Header Ad

BPH vs SOB Dream11 Prediction in hindi, Team, Match-33

By Ravi - August 17, 2024 05:21 PM

SOB vs WEF Dream11 Prediction Todays Match in hindi : बर्मिंघम फीनिक्स शनिवार, 17 अगस्त 2024 को 10:30 बजे IST पर केनिंग्टन ओवल, लंदन, इंग्लैंड में द हंड्रेड मेन्स में सदर्न ब्रेव के खिलाफ मुकाबला करेगा

BPH vs SOB (Birmingham Phoenix vs Southern Brave) Match Details

  • BPH vs SOB Match, बर्मिंघम फीनिक्स बनाम साउदर्न ब्रेव
  • दिनांक: शनिवार, 17 अगस्त 2024
  • समय: 10: 30 PM
BPH vs SOB Match Preview in hindi,: मोईन अली की अगुवाई वाली बर्मिंघम फीनिक्स टीम ने सही समय पर फॉर्म हासिल किया है। उन्होंने पिछले मुकाबले में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स को 9 विकेट से हराया और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर कब्जा किया। हालाँकि, सदर्न ब्रेव के खिलाफ उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है, और यह उनके दिमाग में ज़रूर रहेगा। अली अपनी टीम को 2021 के बाद पहली बार फाइनल में ले जाने की कोशिश करेंगे।

बेन डकेट ने इस सीज़न में शानदार फॉर्म में रहते हुए आठ मैचों में 262 रन बनाए हैं। वे जैमी स्मिथ के साथ मिलकर अच्छी शुरुआत देने की उम्मीद करेंगे। टीम को मिडिल ऑर्डर में मोईन अली, लियाम लिविंगस्टोन, और डैन मौसली से भी रन बनाने की उम्मीद है। उनके पास बैटिंग में गहराई है, और जैकब बेटेल, शॉन एबट, और बेनी हाउल से भी योगदान की उम्मीद रहेगी।

BPH vs SOB हेड टू हेड

  • कूल खेले गए मैच: 5
  • BPH टीम ने जीते: 1
  • SOB टीम ने जीते: 4
  • ड्रॉ/टाई: 0

BPH vs SOB Pitch Report:

ओवल की पिच पर रन बनाने के लिए काफी संभावनाएं हैं, जो बल्लेबाजों के लिए अनुकूल सतह है। तेज गेंदबाजों को अपनी पसंद के अनुसार परिस्थितियां मिलेंगी, लेकिन बल्लेबाजों के भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। लक्ष्य का पीछा करना बेहतर रणनीति हो सकती है।

BPH vs SOB Match Weather Report:

लंदन, जीबी में मैच के दौरान मौसम बादल छाए रहेंगे। मैच के दिन तापमान 21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, 76% आर्द्रता और 15.6 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

BPH vs SOB Dream11 Prediction in Hindi, बर्मिंघम फीनिक्स ने इस मैच से पहले चार लगातार जीत दर्ज की हैं। हालाँकि, उनकी जीत का श्रेय ज्यादातर बल्लेबाजों को जाता है और गेंदबाजी अटैक में निरंतरता की कमी रही है। सदर्न ब्रेव का बर्मिंघम फीनिक्स के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है और उनकी बल्लेबाजी लाइनअप भी मजबूत है। यह मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद है, लेकिन हमारे अनुसार सदर्न ब्रेव को थोड़ी बढ़त मिलती दिख रही है।

BPH vs SOB Live Streaming:

एसओबी बनाम डब्ल्यूईएफ मैच का सीधा प्रसारण सोनी लिव पर होगा।

BPH vs SOB (Birmingham Phoenix vs Southern Brave) Playing 11

बर्मिंघम फीनिक्स (BPH) संभावित प्लेइंग 11

1. जेमी स्मिथ (विकेट कीपर), 2. बेन डकेट, 3. मोइन अली (कप्तान), 4. लियाम लिविंगस्टोन, 5. डैन मूसली, 6. जैकब बेथेल, 7. बेनी हॉवेल, 8. क्रिस वुड, 9. टिम साउथी, 10. सीन एबॉट, 11. एडम मिल्ने

साउदर्न ब्रेव (SOB) संभावित प्लेइंग 11

1. एलेक्स डेविस (विकेट कीपर), 2. जेम्स विंस (कप्तान), 3. लेउस डु प्लॉय, 4. लॉरी इवांस, 5. कीरोन पोलार्ड, 6. क्रिस जॉर्डन, 7. जेम्स कोल्स, 8. डैनी ब्रिग्स, 9. अकील होसेन, 10. जोफ्रा आर्चर, 11. टाइमल मिल्स

BPH vs SOB Dream11 Team

  • कप्तान - क्रिस जॉर्डन
  • उपकप्तान - टिम साउदी
  • विकेटकीपर - एलेक्स डेविस
  • बल्लेबाज - बेन डकेट, जेम्स विंस
  • ऑलराउंडर - मोईन अली, क्रिस जॉर्डन
  • गेंदबाज - सीन एबॉट, टिम साउदी, अकील होसेन, जोफ्रा आर्चर, टाइमल मिल्स, एडम मिल्ने

Also Read: BPH vs SOB Dream11 Team, The Hundred Mens, Playing 11, Weather and Pitch Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store