Header Ad

BCCI update on Rishabh Pant accident injury: ऋषभ पंत के सिर, दाहिनी कलाई और पैर के अंगूठे में लगी चोट

By Kaif - December 30, 2022 03:18 PM

भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें रुड़की के ही मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया था। इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया। अब इस पर बीसीसीआई की ओर से पंत की चोट पर पहला बयान आया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चोट की गंभीरता पर बयान जारी किया है।

BCCI update on Rishabh Pant accident injury

बीसीसीआई ने बताया कि ऋषभ पंत के सिर पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। साथ ही उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। पंत की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं उनकी चोटों का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड यह देखेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल मिले और उसे इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले।

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। उनकी कार रुड़की में डिवाइडर से टकराई है। हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई। गाड़ी का शीशा तोड़कर पंत खुद बाहर निकले और फिर पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार हादसे का शिकार हुई।

Also Read: Rishabh Pant accident Video: CCTV footage of Rishabh Pant accident


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store