Header Ad

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना में घायल हो गए

By Akshay - December 30, 2022 10:42 AM

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना में घायल हो गए

पंत को उत्तराखंड से दिल्ली लौटते समय उनकी कार के डिवाइडर से टकराने और आग लगने के बाद मैक्स अस्पताल देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली लौटने के दौरान हरिद्वार में एक ऊंचाई पर दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पंत की कार के डिवाइडर से टकराने और आग लगने के बाद उन्हें चोटें आई हैं। यह साफ नहीं है कि पंत अपनी कार खुद चला रहे थे या नहीं। कैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है जैसा कि नीचे की तस्वीरों में देखा जा सकता है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं जहां कोई देख सकता है कि पंत को पीठ और सिर पर चोटें आई हैं।

अस्पताल में पंत और दुर्घटनाग्रस्त कार की तस्वीरें देखें

उनकी कार भी पूरी तरह से जल चुकी है और छवियां बहुत डरावनी हैं, यह दर्शाता है कि दुर्घटना कितनी भयानक रही होगी।

कल, 29 दिसंबर को पंत ने अपने वेकेशन का एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने वीडियो का शीर्षक दिया था: "माई सिली पॉइंट ऑफ द डे।" वीडियो में उन्हें पक्षियों को दाना डालते हुए देखा जा सकता है। पंत श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भारत की वनडे या टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके घुटने में चोट है और उन्हें चोट के इलाज के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) जाना था।

पंत हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीतने वाली टेस्ट टीम का हिस्सा थे। उनके स्वास्थ्य के बारे में विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है लेकिन ऐसा लगता है कि पंत को इस क्रूर दुर्घटना से उबरने में समय लगेगा।

पंत ने भारत के लिए क्रमश 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं और इनमें से प्रत्येक प्रारूप में 2271, 865 और 987 रन बनाए हैं। उन्होंने दिल्ली की राजधानियों के लिए 98 आईपीएल मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2838 रन बनाए हैं।

उम्मीद करते हैं कि पंत बिना किसी बड़ी चोट के इस बड़े हादसे से बाहर आएंगे और जल्दी ठीक हो जाएंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store