Header Ad

Babar Azam did shopping in India

By Vipin - November 07, 2023 05:53 PM

मौजूदा वनडे विश्व कप 2023 में अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बीच, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कथित तौर पर अपनी शादी के लिए भारत में खरीदारी कर रहे हैं, अफवाह है कि यह साल के अंत में होगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर ने मशहूर भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी से 7 लाख रुपये के कपड़े खरीदे

जब पारंपरिक कपड़ों की खरीदारी की बात आती है तो भारत संभवतः सबसे अच्छी जगह है और बाबर खुद को रोक नहीं सका। बताया जा रहा है कि 29 वर्षीय की शादी भव्य होने की उम्मीद है। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि पाकिस्तानी कप्तान को अपने पड़ोस से कुछ ब्रांडेड महंगे आभूषण भी मिले।

इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक, बाबर ने कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा या साझा नहीं किया है। लेकिन कई पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह अपनी एक चचेरी बहन को डेट कर रहे हैं। जहां तक वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के प्रदर्शन का सवाल है, तो मेन इन ग्रीन तीन-तरफा लड़ाई में न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए लड़ रहे हैं।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चार सेमीफाइनलिस्टों में से एक माने जाने वाले पाकिस्तान ने दो जीत के साथ शुरुआत की और लगातार चार हार से हार गया। हालाँकि, उन्होंने सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को जीवित रखने के लिए बांग्लादेश और न्यूजीलैंड पर जीत के साथ वापसी की। पाकिस्तान अपने अंतिम लीग मुकाबले में पहले ही बाहर हो चुके इंग्लैंड से खेल रहा है और उसे बड़ी जीत की जरूरत है और साथ ही उम्मीद है कि अंतिम चार में जगह बनाने के लिए अन्य नतीजे भी उसके पक्ष में होंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका पहले ही सेमीफाइनल में हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया अंतिम चार में स्थान पक्का करने की कतार में तीसरे स्थान पर है।

Also Read: Top 5 Innings of Virat Kohli


Download our App for more Tips and Tricks