Header Ad

AUS vs IRE Head to Head, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन

By Akshay - October 31, 2022 12:11 PM

AUS vs IRE Head to Head, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया vs आयरलैंड ड्रीम11 भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022 के सुपर 12 के 19वें मैच में ग्रुप 1 में मेजबान ऑस्ट्रेलिया का सामना आयरलैंड (AUS vs IRE) के खिलाफ ब्रिस्बेन में है। टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 के ग्रुप 1 में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, श्रीलंका और आयरलैंड की टीमें मौजूद हैं। इसमें से टॉप दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगी।

AUS vs IRE मैच प्रीव्यू:

दोनों टीमों को इस मैच को हर कीमत पर जीतना होगा क्योंकि दो कीमती अंक हासिल करने हैं। इसके अलावा, ग्रुप 1 केवल प्रत्येक गुजरते दिन के साथ और अधिक तीव्र होता जा रहा है, खासकर न्यूजीलैंड की दूसरे दिन श्रीलंका पर बड़ी जीत के बाद।

ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में न्यूजीलैंड ने हराया था, लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने श्रीलंका को हराकर वापसी की। इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था और इसी वजह से सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया का जीतना जरूरी है।

AUS vs IRE (ऑस्ट्रेलिया बनाम आयरलैंड) प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया (AUS) संभावित प्लेइंग 11

1.एरोन फिंच (कप्तान), 2. डेविड वार्नर, 3. मिशेल मार्श, 4. ग्लेन मैक्सवेल, 5. मार्कस स्टोइनिस, 6. टिम डेविड, 7. मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), 8. एश्टन एगर, 9. पैट कमिंस , 10. मिशेल स्टार्क, 11. जोश हेज़लवुड

आयरलैंड (IRE) संभावित प्लेइंग 11

1. एंडी बालबर्नी (कप्तान), 2. पॉल स्टर्लिंग, 3. लोर्कन टकर (विकेटकीपर), 4. हैरी टेक्टर, 5. कर्टिस कैंपर, 6. जॉर्ज डॉकरेल, 7. गैरेथ डेलानी, 8. मार्क अडायर, 9. फिओन हैंड , 10. बैरी मैककार्थी, 11. जोशुआ लिटिल

AUS vs IRE पिच रिपोर्ट:

गाबा में टॉस जीतकर दोनों टीमें पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती हैं। पहले खेलने वाली टीम की नज़रें 180 से ऊपर के स्कोर पर रहेगी। यहाँ शुरुआत में पिच से तेज़ गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, वहीं दूसरी पारी में स्पिनर भी मैच का रुख बदल सकते हैं।

AUS vs IRE मौसम रिपोर्ट

हल्के बादल के साथ मौसम साफ रहेगा। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है, हम दोनों पक्षों के बीच अच्छे मैच की उम्मीद कर सकते हैं।

ब्रिस्बेन, AU में मौसम खराब है। मैच के दिन तापमान 66% आर्द्रता और 4.3 किमी / घंटा हवा की गति के साथ 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 34% संभावना है।

AUS vs IRE हेड टू हेड:

ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड टी20 में 1 मैच में आमने-सामने हैं। वह मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता था।

ऑस्ट्रेलिया 1 जीता

आयरलैंड 0 जीता


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store