Header Ad

AUS vs IRE: ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हराया, Points Table में दूसरे स्थान पर पहुंचा

By Kaif - October 31, 2022 06:44 PM

Image Source: T20 World Cup / Aaron Finch

AUS vs IRE, Australia beat Ireland by 42 runs, move to second place in Points Table

टी20 विश्व कप में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी जीत दर्ज कर ली है। आयरलैंड (AUS vs IRE) पर जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया के पास पांच अंक हो गए हैं और यह टीम न्यूजीलैंड के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। इस मैच आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के सामने 180 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में आयरलैंड की टीम सिर्फ 137 रन बना पाई और मुकाबला 42 रन से हार गई।

Also Read: डेविड मिलर बने आखिरी 5 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, तोड़ा MS DHONI का रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने यह (AUS vs IRE) मुकाबला 42 रन से जीत लिया है। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फिंच के अर्धशतक और मार्श-स्टोइनिस की उपयोगी पारियों के दम पर 179 रन का स्कोर बनाया। आयरलैंड के लिए मैकार्थी ने तीन और जोशुआ लिटिल ने दो विकेट लिए।

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान फिंच के 63 और मार्कस स्टोइनिस के 35 रन की पारी की बदौलत निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाया था। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

आयरलैंड की (AUS vs IRE) तरफ से बैरी मैकार्थी ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा जोशुआ लिटिल ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। आयरलैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो लॉर्कन टकर ने अपने टीम के लिए खूब संघर्ष किया लेकिन उन्हें किसी और खिलाड़ी से साथ नहीं मिला। विकेटकीपर बल्लेबाज टकर 48 गेंदों पर 71 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। उनके अलावा कोई भी आयरलैंड का बल्लेबाज टिक नहीं पाया।

Also Read: Australia vs Ireland Full Scorecard


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store