Header Ad

Asia Cup 2022: टीम सिलेक्शन पर क्या रही भारतीय विकेटकीपर की प्रतिक्रिया

By Priyansh - August 09, 2022 04:34 PM

Image Source:Youtube

Asia Cup 2022

एशिया कप का आयोजन 27 अगस्त से किया जा रहा है इस सन्दर्भ में टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है। विराट का इंग्लैंड दौरा अच्छा नहीं रहा था और टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रन रहा था। इसके बाद विराट को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया था। विराट कोहली के लिए आइपीएल 2022 भी अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने 22.73 की औसत से आइपीएल में 341 रन बनाए थे जो उनके स्टैंडर्ड के हिसाब से मेल नहीं खाता है।

Also Read: Asia Cup 2022 के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा

टीम सिलेक्शन से खुश हैं पूर्व विकेटकीपर रोनित मोरे

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एशिया कप को विराट कोहली के लिए बेहद खास बताया है। स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'यह निश्चितरूप से विराट कोहली के लिए खास रहने वाला है। उन्होंने कहा कि बाकी बल्लेबाज काफी अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर एशिया कप के लिए चुनी गई टीम अच्छी है और इसमें अच्छे ऑलराउंडर हैं। आर अश्विन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। अक्षर पटेल ने पूरे साल अच्छी बल्लेबाजी की है।

गेंदबाजी लाइनअप को लेकर किरण मोरे ने कहा कि वह रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह के सेलेक्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि रवि बिश्नोई के आने से टीम में विविधिता (वैरिएशन) आएगी। अर्शदीप को लेकर उन्होंने कहा कि हम एक लेफ्ट आर्म गेंदबाज की तलाश में थे और अर्शदीप के रूप में वह तलाश पूरी हुई है। उन्होंने आइपीएल में अच्छी गेंदबाजी की थी और वेस्टइंडीज के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज भी रहे।

भारत एशिया कप टीम: एक आश्चर्यजनक कदम में, केएल राहुल को एक बार फिर उप कप्तानी की बागडोर सौंपी गई है, जबकि विराट कोहली की वापसी हुई है। जसप्रीत बुमराह के बाहर होने से भुवनेश्वर कुमार पेस अटैक की अगुवाई करेंगे। हालांकि अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और श्रेयस अय्यर को स्टैंडबाय पर रखा गया है। इसके अलावा, ईशान किशन के लिए कोई जगह नहीं है।

Also Read: Jasprit Bumrah ruled out of 2022 Asia Cup with back injury

जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोटों के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। वे वर्तमान में बेंगलुरु में एनसीए में पुनर्वसन कर रहे हैं। तीन खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को स्टैंडबाय के रूप में नामित किया गया है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store