Header Ad

न्यूजीलैंड बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हुए बाहर ट्रेंट बोल्ट

By Priyansh - August 10, 2022 10:41 AM

Trent Boult: क्रिकेट फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज और वनडे में अभी नंबर-1 की पोजिशन पर काबिज ट्रेंट बोल्ट शायद अब संन्यास लेने का मन बना रहे हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि वह न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (NZC) की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर हो गए हैं वनडे में अभी नंबर-1 की पोजिशन पर काबिज न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो गए हैं. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बोल्ट ने अप्रत्यक्ष रूप से ब्रेक लिया है या फिर वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का मन बना चुके हैं।

हालांकि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने का फैसला 33 साल के ट्रेंट बोल्ट का ही रहा है. इस पर न्यूजीलैंड बोर्ड ने सहमति बनाई. मगर यहां फैन्स के लिए एक अच्छी खबर यह आई है कि बोल्ट ने संन्यास लेने जैसी बातों से इनकार कर दिया है. उन्होंने यह सब परिवार के साथ समय बिताने और दुनियाभर में क्रिकेट लीग खेलने के लिए किया है।

Also Read: Asia Cup 2022 के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा

,b>ट्रेंट बोल्ट ने कहा,वास्तव में यह फैसला मेरे लिए बेहद मुश्किल था. मेरा सपोर्ट करने के लिए NZC का धन्यवाद. देश के लिए खेलना मेरा बचपन का सपना था. 12 साल देश के लिए खेलने पर गर्व है. मेरा यह फैसला पूरी तरह से पत्नी गर्ट और तीन लड़कों के लिए रहा. परिवार मेरे लिए हमेशा एक प्रेरणा रहा है. मैं क्रिकेट के बाद उन्हें प्राथमिकता देकर बेहतर महसूस करता हूं।

Trent Boult in IPL 2022 ट्रेंट बोल्ट ने अब तक देश के लिए खेलते हुए 78 टेस्ट में 317 और 93 वनडे में 169 विकेट लिए हैं. साथ ही उनके नाम 44 T20 मैचों में 62 विकेट दर्ज हैं 2022 आईपीएल सीजन में राजस्थान के लिए खेलते नजर आए थे. बोल्ट ने आईपीएल के 78 मैच में 92 विकेट लिए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store