Header Ad

Anil Kumble ने कहा, इस खिलाड़ी को WTC Final में नहीं ले जाकर भारतीय टीम ने गलती की

By Kaif - May 18, 2023 05:32 PM

Anil Kumble said Wriddhiman Saha should have been taken in the WTC final

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान अनिल कुंबले ने विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए चुने गए स्‍क्‍वाड को लेकर चयनकर्ताओं की जमकर आलोचना की है। कुंबले ने कहा कि बीसीसीआई ने WTC फाइनल के लिए अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को न लेकर गलती कर दी है। बता दें कि ऋद्धिमान साहा का बल्ला आईपीएल में खूब चल रहा है। गुजरात टाइटन्स के लिए साहा ने कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। साहा 11 मैच में 273 रन बना चुके हैं।

Anil Kumble ने कहा

जिओ सिनेमा के एक कार्यक्रम के दौरान अनिल कुंबले ने कहा, "ऋद्धिमान साहा न केवल स्टंप के पीछे बल्कि पूरे आईपीएल में बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उस पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है, लेकिन वह भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक है। मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं ने चूक की। उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए था। मुझे पता है कि केएस भरत टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है।"

Also Read: लियाम लिविंगस्टोन ने धर्मशाला में की छक्कों की बारिश, युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की

गौरतलब हो कि केएल राहुल के चोटिल होने बाद भारतीय सेलेक्टरों ने उनके रिप्लेसमेंट के रूप में ईशान किशन को टीम का हिस्सा बनाया है। वहीं, ऋषभ पंत की जगह केएस भरत को टीम में मौका दिया गया है। वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। अब ईशान किशन को बैकअप विकेटकीपर के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

India squad for WTC final

1. रोहित शर्मा (कप्तान), 2. शुभमन गिल, 3. चेतेश्वर पुजारा, 4. विराट कोहली, 5. अजिंक्य रहाणे, 6. केएस भरत (विकेटकीपर), 7. रविचंद्रन अश्विन, 8. रवींद्र जडेजा, 9. अक्षर पटेल, 10. शार्दुल ठाकुर, 11. मोहम्मद शमी, 12. मोहम्मद सिराज, 13. उमेश यादव, 14. जयदेव उनादकट, 15. ईशान किशन (विकेटकीपर)

stand by- ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव

Also Read: IPL 2023 Playoffs scenarios: पंजाब की हार के बाद किन टीमों को हुआ फायदा, देखे समीकरण


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store