चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में होगी आर अश्विन की वापसी, खुद किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से पहले मेगा आक्शन किया जाना है। नए सीजन में 8 की जगह कुल 10 टीमों को बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले पहले से खेल रही 8 टीमों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को रिटेन करने की छूट दी गई थी। सभी ने अधिकतम चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है। भारतीय स्पिनर आर अश्विन नीलामी में उतरने के लिए तैयार हैं और उम्मीद करते हैं कि पुरानी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई में उनको जगह मिले।

Also Read: IPL 2022: नीलामी से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची

अश्विन ने कहा

अश्विन ने कहा, "सीएसके एक ऐसी फ्रेंचाइजी टीम है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। सीएसके तो मेरे लिए एक स्कूल की तरह है। एक ऐसी जगह जहां मैंने प्री केजी, केजी, एल के जी, यू केजी और प्राइमरी स्कूल और फिर मिडिल स्कूल पूरी की। इसके बाद मैंने हाई स्कूल किया और फिर 10वीं के बोर्ड परीक्षा की तैयारी की। यह सब करने के बाद मैं दूसरे अलग अलग स्कूल में पढ़ने के लिए निकला।"

csk

आगे उन्होंने कहा, "मैंने 11वीं और 12वीं के कुछ साल की पढ़ाई की इसके बाद फिर कुछ सालों तक बाहर पढाई की। इसके बाद फिर कुछ सालों के लिए मैं जूनियर कालेज में रहा लेकिन इन सभी चीजों को पूरा करने के बाद कोई भी अब घर वापसी की सोचता है। तो इसी तरह से मैं भी घर वापस लौटकर बेहद खुशी पाउंगा लेकिन यह सबकुछ जो नीलामी होने वाली है उसके उपर निर्भर करेगा।"

Also Read: India vs South Africa: साउथ अफ्रीका में किसका चलेगा बल्ला?


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied