स्टेडियम पार होते-होते रहे गई गेंद, देखें Video

किंग का जोरदार प्रहार, स्टेडियम पार होते-होते रहे गई गेंद, लेकिन अगली गेंद पर वसीम जूनियर ने जो किया...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के बीच हाल ही में संपन्न हुआ T20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मुकाबला कराची (Karachi) स्थित नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले में मेजबान टीम पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को सात गेंद शेष रहते सात विकेट से करारी मात दी. इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच खेले गए इस श्रृंखला को पाक टीम ने 3-0 से अपने नाम कर लिया.

Also Read:Pakistan vs West Indies Dream11 Match Prediction

मैच के दौरान कैरिबियन सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग (Brandon King) और पाकिस्तानी 20 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर (Mohammad Wasim) के बीच एक जबरदस्त जंग देखने को मिली. दरअसल पाकिस्तान के लिए छठवां ओवर मैदान में वसीम लेकर आए. उनके इस ओवर की पांचवीं गेंद पर कैरिबियन सलामी सलामी बल्लेबाज ने एक जोरदार छक्का जड़ा. बल्ले और गेंद के बीच की टाइमिंग थोड़ी और सही होती तो यह गेंद शायद नेशनल स्टेडियम को पार भी कर गई होती.

इसके पश्चात् वसीम ने अगले ही खतरनाक गेंद पर किंग को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. दरअसल वसीम की छठवीं गेंद को किंग ऑफ साइड में कट करना चाहते थे, लेकिन गेंद और बल्ले के बीच सही से संपर्क न हो सका और गेंद सीधे ऑफ स्टंप से जाकर टकरा गई. इसके साथ ही वसीम ने पिछली गेंद पर लगे अपने छक्के का हिसाब भी चुकता कर लिया.

बात करें कल के मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में तो किंग अपनी टीम के लिए महज 21 गेंद में 43 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उन्होंने सात चौके और दो शानदार छक्के भी लगाए.

इसके अलावा बात करें मोहम्मद वसीम जूनियर के गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस मुकाबले में अपनी टीम के लिए चार ओवर की गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 44 रन खर्च करते हुए दो विकेट चटकाए. वसीम ने जिन दो खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया उसमें ब्रैंडन किंग के अलावा कप्तान निकोलस पूरन का नाम शामिल रहा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied