Banner
x

IND vs NZ: रोहित शर्मा का पैर छुने मैदान में घुसा फैन, नतमस्तक हुआ, 'हिटमैन' ने भी दिया आशीर्वाद, देखें Video

फैन जैसे ही मैदान में खिलाड़ियों के बीच पहुंचा रोहित शर्मा से थोड़ी सी दूर आकर उनके पैरों के सामने नतमस्तक हो गया। फैन को ऐसा करता देखकर एक पल के लिए रोहित थोड़ा सा हैरान हुए वहीं बाद में हाथ उठाकर उन्होंने अपने इस डाई हार्ड फैन का आशीर्वाद दिया। रोहित शर्मा से प्यारा सा आशीर्वाद पाकर फैन झूम उठा।

रांची : भारत-न्यूजीलैंड (india vs new zealand) के बीच रांची (ranchi) में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जब हर कोई हैरान रह गया। दरअसल टॉस जीतकर टीम इंडिया फील्डिंग करने उतरी थी। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज क्रीज पर उतर चुके थे। इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए रोहित शर्मा (rohit sharma) का एक फैन मैदान के बीचो-बीच पहुंच गया। बीच मैदान में दौड़ लगाते हुए वह हिटमैन तक जा पहुंचा। ये फैन रोहित के पैर छूना चाहता था लेकिन रोहित ने उसे अपने पास नहीं आने दिया, जिसके बाद वह रोहित के सामने नतमस्तक हो गया।

हिटमैन ने दिया आशीर्वाद

फैन जैसे ही मैदान में खिलाड़ियों के बीच पहुंचा रोहित शर्मा से थोड़ी सी दूर आकर उनके पैरों के सामने नतमस्तक हो गया। फैन को ऐसा करता देखकर एक पल के लिए रोहित थोड़ा सा हैरान हुए वहीं बाद में हाथ उठाकर उन्होंने अपने इस डाई हार्ड फैन का आशीर्वाद दिया। रोहित शर्मा से प्यारा सा आशीर्वाद पाकर फैन झूम उठा। इसके बाद सिक्योरिटी वहां पहुंच गई और उसे ले जाने की कोशिश करने लगी। हालांकि, वह सिक्योरिटी के हाथ नहीं आया और खुद खुशी से झूमता हुआ मैदान के बाहर चला गया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब अपने चहेते खिलाड़ी को करीब से देखने के लिए फैन मैदान में घुस आए हों। इससे पहले भी रोहित शर्मा के साथ अक्टूबर 2019 में ऐसा हो चुका है। तब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद दर्शक सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा था। वहीं पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को भी ऐसी घटनाओं का कई बार सामना करना पड़ा था। कुछ ही समय पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान भी देखने को मिला था जब एक फैन बार-बार हर अगले मैच में मैदान में भारतीय जर्सी पहनकर घुसता था और बीच मैदान तक पहुंच जाता था। शुक्रवार को भारत-न्यूजीलैंड टी20 मैच के दौरान रांची के मैदान पर भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक फैन ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा दिए।

Also Read:AB de Villiers retires from IPL; quits all forms of cricket

क्या रहा मैच का रिजल्ट

बता दें कि रांची में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए कीवी टीम 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे। ग्लेन फिलिप्स (34) टॉप स्कोरर रहे। वहीं, भारत की ओर से हर्षल पटेल ने 2 विकेट लिए। 154 रनों के टारगेट को रोहित एंड कंपनी ने 17.2 ओवर के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर बहुत ही आसानी के साथ हासिल कर लिया। टीम की जीत में केएल राहुल ने (65) और कप्तान रोहित शर्मा ने (55) रनों की बेहतरीन पारी खेली।


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x