Banner
x

T20 World Cup: वार्म अप मैच में पंत ने अश्विन से लिए मजे, बोले- 'अरे लेग स्पिन डाल दो, यही मौका है यही दस्तूर है..'- Video

T20 World Cup Warm-up Matches में भारत ने इंग्लैंड (India vs England Warm up Match) को हराकर टूर्नामेंट के लिए कमर कस लिए हैं. इंग्लैंड ने वार्म अप मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट पर 188 रन बनाए, जिसके बाद भारत ने 19 ओवर में 3 विकेट खोकर 192 रन बनाकर मैच को जीत लिया.

T20 World Cup Warm-up Matches में भारत ने इंग्लैंड (India vs England Warm up Match) को हराकर टूर्नामेंट के लिए कमर कस लिए हैं. इंग्लैंड ने वार्म अप मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट पर 188 रन बनाए, जिसके बाद भारत ने 19 ओवर में 3 विकेट खोकर 192 रन बनाकर मैच को जीत लिया. भारत की ओर से केएल राहुल ने 24 गेंद पर 51 रन बनाए तो ईशान किशन ने धमाका करते हुए 46 गेंद पर 70 रन की पारी खेली. इसके अलावा पंत ने 14 गेंद पर 29 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. इस मैच में जहां भारत के बल्लेबाजों ने अपना काम शानदार तरीके से किया लेकिन दूसरी ओर गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. खासकर भुवनेश्वर कुमार ने अपने 4 ओवर में 54 रन दिए. हालांकि शमी ने 3 विकेट जरूर लिए लेकिन इसके लिए उन्होंने 40 रन खर्च किए. राहुल चाहर एक बार फिर नाकाम रहे और 43 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे. अश्विन ने काफी बढ़िया गेंदबाजी की और 4 ओवर में केवल 23 रन दिए. बुमराह हमेशा की तरह प्रभावी रहे और 4 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे थे.

वार्म अप मैच में विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ जिसके लिए वो जाने जाते हैं. पंत ने विकेट के पीछे खड़े रहते हुए काफी मस्ती की जिसे देखकर फैन्स भी काफी खुश है. दरअसस इंग्लैंड की पारी के 11वें ओवर में अश्विन (Ashwin) गेंदबाजी करने आए तो पंत विकेट के पीछे से डायलॉग मारते हुए सुनाई दिए. हुआ ये कि 11वें ओवर की पहली गेंद अश्विन करने वाले थे और स्ट्राइक पर जॉनी बेयरस्टो बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हो रहे थे.

इसी समय पंत ने अश्विन को सलाह देते हुए कहा, 'अरे लेग स्पिन डाल दो अश्विन भाई, यही मौका है यही दस्तूर है.. लेग स्पिन डाल दो यार.. अरमान पूरे करने का यही मौका है लेग स्पिन का.' हालांकि इसपर अश्विन कोई रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन पंत के द्वारा कहे गए शब्द स्टंप कैमरे में कैद हो जाते हैं.

पंत की यह कमेंट्री वीडियो को रूप में सभी के सामने आ गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि भारत की टीम अपना अगला वार्म अप मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को खेलेगी.

Also Read:Today 8 teams including India and Pakistan will play warm-up matches.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x