Nz vs Pak: पाकिस्तान को पहले टेस्ट से पहले लगा एक और झटका, एक और अहम खिलाड़ी हुआ बाहर

Aus vs Ind 2nd Test: पाकिस्तान टीम नियमित कप्तान बाबर आजम और इमाम-उल-हक की चोट के कारण पहले से ही परेशान थी. और अब एक और अहम खिलाड़ी के चोटिल होने से निश्चित ही पाकिस्तानी टीम की धार कम होगी.

टाउरंगा: पाकिस्तान के हरफनमौला शादाब खान (Shadab Khan) नेपियर में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान लगी जांघ में चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरूआती टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे. पहला टेस्ट मैच शनिवार से खेला जाएगा. बायें हाथ के स्पिनर जफर गौहर को उनकी जगह शामिल किया गया है. गौहर पाकिस्तान शाहीन्स के लिये रविवार को नार्दर्न नाइट्स के खिलाफ होने वाले टी20 मैच की तैयारियों में जुटे थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को बयान में कहा, ‘शादाब का वीकवार को टाउरंगा में एमआरआई स्कैन कराया जायेगा, जिसके बाद उनकी चोट की गंभीरता और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने के लिये लगने वाले समय का पता चलेगा.'

इसके अनुसार, ‘शादाब कम से कम 26 से 30 दिसंबर तक होने वाले टेस्ट के लिये उपलब्ध नहीं होंगे तो टीम प्रबंधन ने उनकी जगह बायें हाथ के स्पिनर जफर गौहर को शामिल करने का फैसला किया है.' शादाब शुरुआती टेस्ट से बाहर होने वाले तीसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, उनसे पहले बाबर आजम और इमाम-उल-हक भी ट्रेनिंग सत्र के दौरान चोटों के कारण बाहर हो गए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied