IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कौन सी चार टीमें IPL 2021 का प्ले-ऑफ खेलेंगी

IPL 2021: बात एकदम सही है कि इस साल मुंबई इंडियंस वह टीम नहीं दिख रही है, जिसे हमने कई साल देखा है. ऐसे में अगले मैचों में इंडियंस को अपना कायापलट करना होगा.

नयी दिल्ली: IPL 2021: धीरे-धीरे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का दूसरा चरण अपने चरम की चल बड़ा है. और फैंस और पूर्व दिग्गज यह अनुमान लगाने में जुट गए हैं कि प्ले-ऑफ की चार टीमें कौन-कौन सी होंगी. टीम विराट बोले तो आरसीबी (RCB) का प्ले-ऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा है. मुंबई इंडियंस ने भी पंजाब किंग्स को मात देकर बता दिया कि वह आसानी से पीछा छोड़ने वाली नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि चौथी टीम के लिए टक्कर केकेआर और एमआई के बीच होगी. प्ले-ऑफ की टीमों को लेकर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है.

चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि चेन्नई और दिल्ली को लेकर कोई संदेह नहीं है. और उम्मीद है कि आरसीबी भी क्वालीफाई कर लेगी, लेकिन चौथी टीम के लिए मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबला होने जा रहा है. पूर्व ओपनर ने कहा कि मुझे यह महसूस हो रहा है कि अगर केकेआर "खुद के खिलाफ गोल" नहीं करती, तो वे अंतिम चार में जगह बना लेंगे. अगर आंद्रे रसेल फिट है, तो सेल्फ गोल नहीं होगा, लेकिन अब जबकि कप्तान बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं हैं, तो यह सेल्फ गोल हो सकता है. हालांकि, इयॉन मोर्गन एक बड़े खिलाड़ी हैं, तो यह संभव है कि उनकी फॉर्म बदल सकती है.

चोपडा़ ने कहा कि अगर मुबई और केकेआर के बीच में से एक को चुनना है, तो मेरा आंकल थोड़ा केकेआर के पक्ष में है. वजह यह है कि मुंबई पुरानी पल्टन जैसी नहीं दिख रही है. यह सही है कि आप पंजाब के खिलाफ जीतने, लेकिन तब भी यह विश्वसनीय जीत नहीं थी. मुंबई जैसे-तैसे जीता और यह इस टीम का असल चरित्र और इतिहास नहीं है. कमेंटरी में अपनी बेहतरीन पहचान बना चुके चोपड़ा ने कहा कि मुंबई को अगला मैच दिल्ली के खिलाफ खेलना है. अगर, वह यह मैच हार जाती है, तो भाग्य आपका साथ देने नहीं जा रहा क्योंकि केकेआर के यहां से मैच ऐसी टीम के खिलाफ हैं, जो टेबल में उनसे नीचे हैं. केकेआर के पास कुछ फायदा है, जो मुंबई के पास नहीं है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied