काबुल एयरपोर्ट में हुए ब्लास्ट को लेकर दिल रोया राशिद खान का, बोले- कृपया अफगान को मारना बंद करें..

राशिद खान (Rashid Khan) ने ट्वीट किया है और अपनी निराशा जाहिर की है. राशिद ने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा है जिससे यकीनन उनकी निराशा जाहिर होती है

अफगानिस्तान (Afghanistan) में गुरुवार को काबुल एयरपोर्ट (Kabul Airport Blasts) के समीप दो आत्मघाती विस्फोट में कई लोगों की जान गई है. अमेरिकी अधिकारियों ने कहा कि वे चिंतित हैं कि दोहरे विस्फोटों के बाद एयरपोर्ट पर और हमले हो सकते हैं. अफगानिस्तान में तनाव को लेकर क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने ट्वीट किया है और अपनी निराशा जाहिर की है. राशिद ने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा है जिससे यकीनन उनकी निराशा जाहिर होती है. राशिद ने लिखा है, "काबुल में फिर से खून बह रहा है, कृपया अफगान को मारना बंद करें". राशिद के इस ट्वीट पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं.

इस समय राशिद इंग्लैंड में हैं और टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेल रहे हैं. टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेलने के बाद अफगानिस्तान का यह क्रिकेटर आईपीएल (IPL 2021) खेलने के लिए यूएई जाएगा.

वाइटैलिटी ब्लास्ट (T20 Blast) में राशिद खान (Rashid Khan) ससेक्स टीम की ओर से खेल रहे हैं. मंगलवार को यॉर्कशायर के खिलाफ मैच में राशिद ने कमाल की पारी खेली थी और केवल 9 गेंद पर 27 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. अफगानिस्तान में तनाव होने के बाद भी राशिद अपने खेल में अपना पूरा 100 फीसदी दे रहे हैं. उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है.

हाल के समय में जिस तरह से अफगानिस्तान में लोगों की जान जा रही है उसके लेकर राशिद ने पहले भी अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. राशिद ने पहले भी इसको लेकर ट्वीट किया था.

वहीं राशिद का परिवार अफगानिस्तान में ही हैं. तालिबान के कब्जे के बाद उन्हें अपने परिवार कि चिंता सता रही है. राशिद ने इस बारे में केविन पीटरसन से बात भी की थी.

Also Read:Video: धोनी के आसमानी छक्के से गुम हो गई गेंद, झाड़ियों में जाकर खुद से ढूंढ़ते दिखे माही


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied