Header Ad

Video: धोनी के आसमानी छक्के से गुम हो गई गेंद, खुद से ढूंढ़ते दिखे माही

By Akshay - August 01, 2022 07:00 PM

IPL 2021 के दूसरे दौर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम पूरी तैयारी में लगी हुई है. टीम के खिलाड़ी यूएई में जमकर अभ्यास कर रहे हैं

IPL 2021 के दूसरे दौर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम पूरी तैयारी में लगी हुई है. टीम के खिलाड़ी यूएई में जमकर अभ्यास कर रहे हैं. अभ्यास सत्र के दौरान का वीडियो सीएसके के ट्विटर पर शेयर भी किया जा रहा है. इसी बीच सीएसके के ट्विटर पर से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें धोनी (MS Dhoni) अपने पुराने रंग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं. सीएसके द्वारा शेयर की गई वीडियो में सबसे खास बात ये है कि धोनी के द्वारा लगाया गया आसमानी छक्का इतना लंबा है कि गेंद मैदान से बाहर जाकर गिर रही है. वीडियो में माही अभ्यास करने के बाद खुद से ही गेंद को खोजने के लिए मैदान के बाहर जाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि माही अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान के बाहर लगी झाड़ियों में जाकर गेंद को सर्च कर रहे हैं.

वीडियो को देखकर माही के फैन्स काफी खुश हैं. फैन्स वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. आईपीएल 2021 के दूसरा दौर 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा. सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच दूसरे दौर का पहला मैच खेला जाएगा. पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में सीएसके की टीम का पऱफॉ़र्मेंस शानदार रहा है. टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं.

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स की टीम वर्तमान प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर हैं तो वहीं तीसरे नंबर पर कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम मौजूद हैं. मुंबई इंडियंस इस समय चौथे पायदान पर है. दूसरे दौर में सभी टीमें अपने-अपने मैच जीतने की भरसक कोशिश करेगी. इसलिए दूसरे दौर का मैच काफी रोमांचक और दिलचस्प होने की उम्मीद है. अबतक चेन्नई ने टूर्नामेंट में 5 मैच जीत लिए हैं.

अगले साल आईपीएल में धोनी खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर फैन्स के बीच संदेह का बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि, सीएसके प्रबंधन के अनुसार, वह कुछ और वर्षों तक सीएसके का हिस्सा बने रहेंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store