Video: लाइव मैच में शख्स ने मैदान के अंदर जाकर लगा दिया 'तम्बू' और लेने लगा क्रिकेट का मजा

इंग्लैंड क्रिकेट फैन जार्वो (An English cricket fan) इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन, लंच के बाद खेल शुरू होते ही जार्वो भारतीय जर्सी पहनकर मैदान के अंदर कूद गए थे

इंग्लैंड क्रिकेट फैन जार्वो (An English cricket fan) इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन, लंच के बाद खेल शुरू होते ही जार्वो भारतीय जर्सी पहनकर मैदान के अंदर कूद गए थे. मैदान के अंदर पहुंचकर जार्वो ऐसा बर्ताव करने लगे कि वो भारतीय टीम का हिस्सा हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. आखिर सुरक्षाकर्मियों ने जार्वो को मैदान से बाहर किया था. जार्वो के इस कारनामें को देखकर मैदान पर फील्डिंग कर रहे मोहम्मद सिराज अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए थे. सिराज और भारतीय खिलाड़ी जार्वो के इस अजीब हरकत को देखकर लोटपोट होते हुए दिखाई दिए.. इंग्लिश फैन के इस कारनामें ने उन्हें सभी का चहेता बना दिया है. बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 151 रनों से जीत हासिल करने में सफलता हासिल की.

अब उनका एक और वीडियो वायरल (Cricket Video Viral) हो रहा है जिसमें वो मैदन के अंदर लाइव मैच के दौरान तम्बू (कैंप) लगाकर मैच का मजा लेने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ वह एशेज सीरीज के दौरान का है, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच में जार्वो अचानक मैदान के अंदर गए और फटाफट कैंप लगाना शुरू कर दिया.

वीडियो में इंग्लिश फैन कैंप लगाने के बाद आराम से मैच का मजा लेते हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि तुरंत बाद सिक्योरिटी गार्ड उन्हें मैदान से बाहर ले जाते हुए दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर जार्वो के कारनामें को देखकर फैन्स काफी खुश भी नजर आ रहे हैं और कमेंट कर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जार्वो अपना बेस्ट लाइफ जी रहे हैं.

दूसरी ओर भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्ट मैच जीतने के बाद 25 अगस्त को सीरीज का तीसरा मैच खेलेगी. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे हो गया है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच हेडिंग्ले में खेला जाएगा. यह मैदान भारत के लिए अच्छा साबित रहा है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied