शतक बनाने के बाद लॉर्ड्स के 'लॉर्ड' केएल राहुल का टीम इंडिया ने स्वैग के साथ किया स्वागत, देखें वीडियो

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज बहुत बड़ा दिन है. केएल राहुल ने इंग्लैंड के ऐतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड पर शतक जड़कर पूरे देशवासियों को एक तोहफा दिया है. शतक जड़ने के बाद जब केएल राहुल ड्रेसिंग रूम गए तो सभी खिलाड़ियों ने स्वैग के साथ उनका स्वागत किया.

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज बहुत बड़ा दिन है. केएल राहुल ने इंग्लैंड के ऐतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड (Lords) पर शतक जड़कर पूरे देशवासियों को एक तोहफा दिया है. शतक जड़ने के बाद जब केएल राहुल (KL Rahul) ड्रेसिंग रूम गए तो सभी खिलाड़ियों ने स्वैग के साथ उनका स्वागत किया. केएल राहुल के सम्मान में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने गले और हाथ मिलाकर बधाई दी. केएल राहुल ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 129 रनों की शानदार पारी खेली है. लॉर्ड्स के मैदान पर शतक जड़ने वाले वो तीसरे भारतीय ओपनर बल्लेबाज़ बन चुके हैं. इस शानदार उपलब्धि का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जो बहुत वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में आपने देखा कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में राहुल का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. राहुल को स्पेशल थैक्स करने कोहली भी आए उनके अलावा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने पीठ थपथपा कर बधाई दी. सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट को बीसीसीआई ने शेयर किया था, जिसे 1 लाख 30 हज़ार लोगों ने देखा, वहीं 31 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया.

Also Read:Vinesh Phogat: Everyone outside is treating me like I am a dead thing…

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. @srushtibp नाम के यूज़र ने लिखा है- वाकई में बेहद अद्भुत क्षण है. वहीं @rangab71 नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि बेहद भावुक पल है. केएल राहुल ने साबित कर दिया कि फॉर्म थोड़ी देर के लिए है, क्लास हमेशा के लिए है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied