भारत की शर्मनाक हार के बाद रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा को लेकर जानिए क्या कहा ?

नई दिल्लीः पहले एकदिवसीय सीरीज सीरीज और अब पहला टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल जरूर कम हुआ है, जिससे क्रिकेट प्रशंसकों की उम्मीदों को भी झटका लगा है। पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद नए-नए कयास लगाए जा रहे हैं।

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने मेहमान टीम भारत को एक बड़ी सलाह दी है। रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा को जल्द से जल्द भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की है। यहां पिंक बॉल से खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

इसके पीछे का कारण ये भी रहा है कि भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली है। भारतीय टीम के पहले मैच के प्रदर्शन को देखते हुए पोंटिंग ने कहा कि रोहित शर्मा मौजूदा भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल से कहीं बेहतर हैं। शॉ और मयंक पहले टेस्ट में दोनों पारियों में केवल 30 रन ही जोड़ पाए हैं।

दूसरी पारी में 36 रन पर ढेर होने के बाद भारत को पहले टेस्ट में आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है। पोंटिंग ने कहा, वह (रोहित) जरूर खेलेंगे। वह मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से कहीं बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं। अगर वह फिट हैं तो वह सीधे टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करेंगे।

पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा को जल्द ही भारतीय टीम में शामिल करने का समर्थन किया है। गावस्कर ने कहा, "हां, हां, हां। वह निश्चित रूप से इस टेस्ट सीरीज में खेलने जा रहे हैं। जहां तक मुझे पता है, वह पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में हैं और वह दूसरा टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह तीसरे और चौथे टेस्ट में खेलेंगे।" रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में 14 दिन के क्वारंटाइन में हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied