SL VS IND: क्रुणाल पंड्या के सपर्क में आए भारतीय खिलाड़ी आखिरी दोनों टी-20 से होंगे बाहर

SL vs IND: भारत के ऑलरउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं जिसके कारण दूसरे टी-20 को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. अब श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा टी-20 मैच बुधवार को खेला जाएगा और साथ ही तीसरा टी-20 मैच 29 जुलाई को ही खेले जाने की उम्मीद है

SL vs IND: भारत के ऑलरउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं जिसके कारण दूसरे टी-20 को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. अब श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा टी-20 मैच बुधवार को खेला जाएगा और साथ ही तीसरा टी-20 मैच 29 जुलाई को ही खेले जाएंगे. बता दें कि क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें सभी खिलाड़िया का रिपोर्ट नेगेटिव आया है. जो यकीनन एक राहत की बात है. वहीं. क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है लेकिन क्रुणाल के साथ संपर्क में रहने के कारण ये सभी 8 खिलाड़ियों को अब क्वारंटीन में रहना होगा, इसका सीधा सा मतलब हुआ कि ये सभी खिलाड़ी दूसरा और तीसरा टी-20 मैच श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे.

इसके अलावा 30 जुलाई को भारतीय टीम के खिलाड़ियों को श्रीलंका से वापस भारत लौटना था. लेकिन अब क्रुणाल के साथ-साथ इन सभी खिलाड़ियों को क्वारंटीन समय को श्रीलंका में ही पूरा करना होगा. तभी ये खिलाड़ी अपने देश वापस लौट पाएंगे.

वैसे, रिपोर्ट की मानें तो क्रुणाल के संपर्क में सबसे ज्यादा संपर्क में रहने वाले खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, के. गौतम और ईशान किशन हैं. यानि ये सभी खिलाड़ी अब टी-20 सीरीज के बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे.

भारत की टीम ने पहला टी-20 मैच जीत लिया था. ऐसे में श्रीलंका के लिए दूसरा टी-20 मैच जीतना काफी अहम है. अब ये देखना होगा कि सीरीज में दूसरे और तीसरे टी-20 मेैच में कौन से खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन पाएंगे.

Also Read:क्रुणाल पंड्या कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, दूसरा टी20 मैच स्थगित हुआ, कल बुधवार को खेल जाएगा

कोरोना के कारण खिलाड़ियों को बायो-बबल में रहना पड़ रहा है लेकिन इसके बाद भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं जो यकीनन एक चिंता का विषय है. खिलाड़ी नियमित रूप से परीक्षणों से गुजर रहे हैं, लेकिन वायरस से बच नहीं पा रहे हैं. पिछले हफ्ते, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि वेस्टइंडीज खेमे का एक सदस्य का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

Watch Video


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied