SL vs IND: हार्दिक पंड्या ने श्रीलंकाई खिलाड़ी का जीता दिल, बिना मांगे गिफ्ट में दिया अपना बल्ला- Video

हार्दिक (Hardik Pandya) का फॉर्म खराब चल रहा है लेकिन उन्होंने मैच के दौरान दरियादिली दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल हार्दिक श्रीलंकाई खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने को अपना बल्ला गिफ्ट में देते हुए दिखाई दिए

Sri Lanka vs India, 1st T20I: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत को 30 रन से शानदार जीत मिली. भारत की जीत में भुवनेश्वर कुमार हीरो साबित हुए जिन्होंने 4 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की. भारत ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए थे जिसके बाद श्रीलंकन टीम 126 रन ही बना सकी. इस मैच में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 34 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. यादव के अलावा कप्तान धवन ने 46 रन बनाए. भारत जीत के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने में सफल हो गया है. पहले टी-20 में जहां सूर्यकुमार की बल्लेबाजी और भुवी की गेंदबाजी चर्चा में रही तो वहीं हार्दिक पंड्या भी चर्चा में रहे.

भले ही हार्दिक (Hardik Pandya) का फॉर्म खराब चल रहा है लेकिन उन्होंने मैच के दौरान दरियादिली दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल हार्दिक श्रीलंकाई खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने को अपना बल्ला गिफ्ट में देते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी ईशान से अपना बल्ला मंगवाते हैं और फिर उसे श्रीलंकाई बल्लेबाज को दे देते हैं. हार्दिक से उनका बल्ला लेकर श्रीलंकाई खिलाड़ी काफी खुश नजर आता है. यहां तक कि श्रीलंकाई खिलाड़ी हार्दिक से मिले बल्ले से शैडो प्रेक्टिस भी करता है. हार्दिक के इस कार्य को देखकर फैन्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

Also Read:West Indies vs Australia मैच में पोलार्ड ने कर डाली ऐसी हरकत, फैन्स भी रह गए हैं दंग

बता दें कि पहले टी-20 में हार्दिक कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 10 रन ही बना सके. गेंदबाजी करते हुए हार्दिक ने 2 ओवर किए और 1 विकेट लेने में सफल रहे. सीरीज का दूसरा मैच अब 27 जुलाई को खेला जाएगा. भारत ने इससे पहले वनडे सीरीज को 2-1 से जीता था. पहले टी-20 में पृथ्वी शॉ ने डेब्यू भी किया था लेकिन पहली ही गेंद पर वो गोल्डन डक का शिकार हुए थे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied