इशांत शर्मा ने बीच मैदान पर मोहम्मद शमी को ऐसे कहा 'ईद मुबारक', जीत लेगा आपका दिल, देखें Video

हाल ही में पूरे देश में ईद उल-अजहा (Eid-al-Adha) का त्योहार मनाया गया. वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपने साथी क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ईद की बधाई अलग अंदाज में दी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है

हाल ही में पूरे देश में ईद उल-अजहा (Eid-al-Adha) का त्योहार मनाया गया. वहीं, भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने अपने साथी क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ईद की बधाई अलग अंदाज में दी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. बता दें कि भारतीय टीम इस समय डरहम में मौजूद है, ऐसे में इशांत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शमी को ईद मुकाबर कहते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल वीडियो में इशांत क्रिकेट के मैदान पर ही अपने दोस्त शमी को ईद मुकारक कह रहे हैं. भारतीय टीम के खिलाफ डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ 3 दिन का अभ्यास मैच खेल रही है. उस दौरान इशांत ने मौका देखकर शमी को ईद की बधाई दी है.

बता दें कि अभ्यास मैच में भारत के केएल राहुल ने शतक जमाया और साथ ही रविंद्र जडेजा ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाकर कमाल कर दिया. भारत की ओर से अभ्यास मैच में जिस गेंदबाज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो उमेश यादव रहे. उमेश ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा मोहम्मद सिराज के खाते में 2 विकेट आए हैं.

वैसे, भारत की पहली पारी में केएल राहुल ने 101 रन की पारी खेली थी तो वहीं जडेजा ने 75 रन बनाए थे. दूसरी पारी में भारत की ओर से मयंक ने 47 और पुजारा ने 38 रन बनाए हैं. इसके अलावा हनुमा विहारी ने 43 और जडेजा ने 51 रन बना लिए हैं.

Also Read: भारत से मिली हार से परेशान हो उठे श्रीलंकाई कोच, मैदान पर ही अपने खिलाड़ी से उलझे- Video

भारतीय इलेवन और काउंटी इलेवन के बीच मैच ड्रा पर समाप्त हुआ लेकिन भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास का शानदार मौका मिला है. भारतीय टीम 4 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied