Fantasy Squad Banner

By Akshay - July 12, 2021 05:48 AM

Sl vs Ind ODI: भारत की यह फाइनल XI श्रीलंका के खिलाफ उतरेगी पहले वनडे में मैदान पर, नजर दौड़ा लें

Sri Lanka vs India ODI: अब यह भी आप जानते ही हैं कि पिछले दो इंट्रा-प्रैक्टिस मैचों में कई खिलाड़ियों ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है. जहां बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने अपने हाथ खोले, तो बॉलिंग में कुलदीप यादव और नवदीप सैनी ने दिखाया कि वह इलेवन में शामिल होने के लिए वह जरूरी फॉर्म उनके पास है

नई दिल्ली: कुछ ही दिन बाद टीम धवन (Shikhar Dhawan) और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज शुरू होगी. फिर से याद दिला दें कि कि अब पहला वनडे मुकाबला जुलाई 18 को खेला जाएगा. और समीक्षक और फैंस का जोर और ध्यान इस पर लगा है कि पहले मुकाबले के लिए भारत की फाइनल इलेवन क्या होगी. हर कोई अपना अंदाजा लगा है और अपने हिसाब से टीम का आंकलन कर रहे हैं. फिलहाल क्रिकेट श्रीलंका ने अपने खिलाड़ियों को दो बायो-बबल में रखा हुआ है. मतलब यह है कि एक अलग से और रिजर्व टीम भी श्रीलंका ने सीरीज के लिए तैयार रखी है. जयादातर खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी है और अब ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता, जिससे यह कहा जाए कि पहला मुकाबला तय कार्यक्रम के हिसाब से 18 जुलाई को नहीं होगा.

अब यह भी आप जानते ही हैं कि पिछले दो इंट्रा-प्रैक्टिस मैचों में कई खिलाड़ियों ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है. जहां बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने अपने हाथ खोले, तो बॉलिंग में कुलदीप यादव और नवदीप सैनी ने दिखाया कि वह इलेवन में शामिल होने के लिए वह जरूरी फॉर्म उनके पास है. बहरहाल हमारे सूत्र श्रीलंका में हैं, वहां से जो खबरें छनकर आ रही हैं, उनके अनुसार भारत की पहले वनडे में संभावित इलेवन इस प्रकार है:

1. शिखर धवन 2. पृथ्वी शॉ 3. सूर्यकुमार यादव 4. संजू सैमसन 5. मनीष पांडे 6. हार्दिक पंड्या 7. क्रुणाल पंड्या/राहुल चाहर 8. भुवनेश्वर कुमार 9. दीपक चाहर 10. कुलदीप यादव/नवदीप सैनी 11.युजवेंद्र चहल

कोच राहुल द्रविड़ ने दौरे से पहले ही यह साफ कह दिया था कि हर मैच में सर्वश्रेष्ठ टीम को खिलाया जाएगा. और मैनेजमेंट ने अगर यही नीति रखी, तो फिर उन 6 खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल है, जो टीम के साथ श्रीलंका गए हैं, लेकिन जिन्होंने भारत के लिए एक भी मुकाबला अभी तक नहीं खेला है.


Download our App for more Tips and Tricks