Fantasy Squad Banner

By Akshay - July 05, 2021 06:03 AM

धोनी ने वाइफ साक्षी को वेडिंग एनिवर्सरी पर दिया यह खूबसूरत गिफ्ट, देखें Photo

यह किसी से नहीं छूपा है कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को मोटरबाईक और विंटेज कारों का कितना शौक है. अब जब धोनी और साक्षी (Sakshi Dhoni) की शादी के 11 साल हो गए हैं तो माही ने अपनी बीवी को विंटेज कार गिफ्ट में दी है

यह किसी से नहीं छूपा है कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को मोटरबाईक और विंटेज कारों का कितना शौक है. अब जब धोनी और साक्षी (Sakshi Dhoni) की शादी के 11 साल हो गए हैं तो माही ने अपनी बीवी को विंटेज कार गिफ्ट में दी है. दरअसल साक्षी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है और साथ ही इसके लिए माही को शुक्रिया भी कहा है. साक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विंटेज कार की तस्वीर शेयर की और कैप्शन देते हुए लिखा, 'सालगिरह उपहार के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि धोनी और साक्षी की शादी 2010 में 4 जुलाई को हुई थी. दोनों ने देहरादून में जाकर शादी की थी. धोनी की शादी में सिर्फ आरपी सिंह ही शामिल हुए थे. माही और साक्षी ने शादी करने से पहले एक दूसरे के डेट किया था.

साक्षी से शादी करने के बाद माही क्रिकेट वर्ल्ड में काफी आगे गए. शादी के एक साल के बाद धोनी की कप्तानी में भारत ने विश्व कप का खिताब जीता था. 28 साल के बाद भारतीय टीम विश्व कप का खिताब जीतने में सफल रहा था. धोनी ने 2011 विश्व कप के फाइनल में कप्तानी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई थी. वहीं, 2015 में धोनी और साक्षी को बेटी हुई, जिसका नाम दोनों ने जीवा रखा.

जीवा के जन्म के समय धोनी देश से बाहर विश्व कप खेलने गए हुए थे. विश्व कप के बाद धोनी ने पहली बार अपनी बेटी जीवा को देखा था. बता दें कि अगस्त 2020 को धोनी ने इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. वैसे, वर्तमान में धोनी आईपीएल खेल रहे हैं.

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल का खिताब जीता है. इस सीजन में सीएसके का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. आईपीएल 2021 (IPL 2021 in UAE) का दूसरा फेज यूएई में सितंबर में शुरू होगा.


Download our App for more Tips and Tricks