IND vs SL: कोच के रूप में राहुल द्रविड़ को देखकर गदगद हुए फैन्स, बोले- लंबा इंतजार खत्म हुआ..'

श्रीलंका दौरे के लिए महान दिग्गज राहुल द्रवि (Rahul Dravid) को भारतीय टीम का कोच बनाया गया है. राहुल द्रविड़़ के कोच बनने से फैन्स काफी खुश हैं. बता दें कि श्रीलंका रवाना होने से पहले कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन ने मीडिया से बात की और दौरे को लेकर अपनी राय सभी के साथ साझा की

श्रीलंका दौरे के लिए महान दिग्गज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भारतीय टीम का कोच बनाया गया है. राहुल द्रविड़़ के कोच बनने से फैन्स काफी खुश हैं. बता दें कि श्रीलंका रवाना होने से पहले कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन ने मीडिया से बात की और दौरे को लेकर अपनी राय सभी के साथ साझा की. बीसीसीआई (BCCI)ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीर शेयर कर बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'श्रीलंका दौरे के लिए #TeamIndia के कप्तान और कोच को नमस्ते कहें. हम उत्साहित हैं. क्या आप हैं? बीसीसीआई के ऐसा सवाल पूछने के बाद से सोशल मीडिया पर द्रवि़ड़ ट्रेंड करने लगे हैं. फैन्स जमकर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे हैं. कई फैन्स का मानना है कि वो इस पल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है कि अब समय आ गया है कि द्रविड़ को भारतीय टीम का असली कोच बना देना चाहिए.

बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने दूसरे दर्जे की टीम को श्रीलंका भेजा है. इस टीम में ईशान किशन, चेतन सकारिया और नितिश राणा जैसे युवा खिलाड़ी मौजूद हैं. भारत की टीम श्रीलंका के दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी.

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख द्रविड़ ने टीम की रवानगी से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इस संक्षिप्त दौरे पर हमसे यह उम्मीद करना शायद अवास्तविक होगा कि हर किसी को मौका दिया जाये जिसमें तीन टी20 मैच और तीन वनडे हैं, और चयनकर्ता भी वहां होंगे.

इस साल के विश्व कप के लिये टी20 टीम में जगह बनाने के लिये इन खिलाड़ियों में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन की तिकड़ी शामिल है. श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला 13 जुलाई से वनडे के साथ शुरू होगी जिसके बाद 21 जुलाई से टी20 मैच खेले जायेंगे.

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी साव, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडेय, हार्दिक पंड्या, नीतिश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, (उपकप्तान) दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied