Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए रोहित शर्मा तो लोगों ने सोशल मीडिया पर की मीम्स की बरसात

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार हिट मैन रोहित आज सुबह (मंगलवार) ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेला जाएगा. भारतीय दिग्गज रोहित को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि तीसरे टेस्ट मैच में वो टीम का हिस्सा बन सकते हैं. BCCI सूत्रों के मुताबिक, रोहित मंगलवार सुबह दुबई होते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुए हैं. वहां क्वारैंटाइन रहने के दौरान वे अपनी फिटनेस पर काम सकते हैं. रोहित शर्मा को लेकर काफी अटकले लगाई जा रही थी, लेकिन आखिरकार हिट मैन के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से भारतीय क्रिकेट फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. रोहित के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट किए और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ट्रोल भी किया. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी रोहित को लेकर ट्वीट किया जो काफी दिलचस्प है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फिट और ऑस्ट्रेलिया रवाना होने पर फैन्स ने मीम्स (Mems) भी शेय़र किए हैं जो खूब वायरल हो रहा है.

आईपीएल के दौरान रोहित चोटिल

आईपीएल के आखिरी दौर में रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिसके कारण वो कुछ मैच नहीं खेल पाए थे. चोटिल होने के कारण उनका चयन शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं किया गया था. लेकिन बाद में उन्हें फिर से टेस्ट टीम में शामिल किया गया.

टीम मैनेजमेंट था रोहित को लेकर कंफ्यूजड

दरअसल ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद भारतीय कप्तान कोहली ने बताया कि रोहित के चोट को लेकर कोई खबर टीम मैनेजमेंट को नहीं मिली थी. कोहली ने कहा कि जब रोहित आईपीएल फाइनल खेलने उतरे तो उन्हें यकीन था कि वो ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में हमारे साथ होंगे, लेकिन जब वो टीम के साथ नहीं थे. उनको लेकर कंफ्यूजड की स्थिती बनी हुई थी.

Aus vs Ind: डे-नाइट टेस्ट से पहले रहाणे ने कहा, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की कमी खलेगी

रोहित शर्मा बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के लिए काल

रोहित शर्मा विस्फोटक बल्लेबाज हैं और तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यदि वो आखिरी दो टेस्ट मैच खेलते हैं तो कंगारू गेंदबाजों के लिए काल बन सकते हैं. हिट मैन ने टेस्ट में अबतक 32 मैच खेले हैं और 2141 रन बनाए हैं जिसमें 6 शतक और 1 दोहरा शतक जमाने में सफल रहे हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied