IPL 2021: आईपीएल स्थगित होने के बाद धवन ने वैक्सीन लगवाने में नहीं की तनिक भी देर, फैंस से की अपील

IPL 2021: उम्मीद है कि धवन के वैक्सीन लगवाने के बाद और भारतीय क्रिकेट सितारों सहित बाकी खेलों के खिलाड़ी भी सामने आएंगे. ऐसा जितना ज्यादा होगा, युवा वैक्सीन लगवाने के लिए उतना ही ज्यादा प्रेरित होंगे. धवन के वैक्सीन लगवाने के कदम को बायो-बबल में पिछले दिनों वरुण चक्रवर्ती और ऋिद्धिमान साहा सहित कुछ खिलाड़ियों और स्टॉफ के लोगों के पॉजीटिव पाए जाने से जोड़ा जा सकता है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के टलने के बाद अब जब भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने घरों को लौट रहे हैं, तो बायो-बाबल से बाहर आने के बाद कोविड-19 के प्रकोप से बचने के लिए 'डिफेंसिव स्ट्रोक' भी खेलना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और टीम इंडिया के लेफ्टी ओपननर शिखर धवन ने वीरवार को वैक्सीन की डोज ली. धवन ने खुद को वैक्सीन लगवाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और निश्चित रूप से यह उनके चाहने वाले लाखों फैंस को प्रेरणा देने का काम करेगी.

धवन ने वैक्सीन लगवाने की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करने के साथ लिखा, "मैंने वैक्सीन लगवा ली है. फ्रंटलाइनर्स के तमाम त्याग और समपर्ण का जितना शुक्रिया अदा किया जाए, उतना ही कम होगा. कृपया वैक्सीन लगवाने में हिचकिचाहट ने दिखाएं और खुद को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं. यह बात कोरोना को हराने में हमारी मदद करेगा."

उम्मीद है कि धवन के वैक्सीन लगवाने के बाद और भारतीय क्रिकेट सितारों सहित बाकी खेलों के खिलाड़ी भी सामने आएंगे. ऐसा जितना ज्यादा होगा, युवा वैक्सीन लगवाने के लिए उतना ही ज्यादा प्रेरित होंगे. धवन के वैक्सीन लगवाने के कदम को बायो-बबल में पिछले दिनों वरुण चक्रवर्ती और ऋिद्धिमान साहा सहित कुछ खिलाड़ियों और स्टॉफ के लोगों के पॉजीटिव पाए जाने से जोड़ा जा सकता है. खिलाड़ी समझ चुके हैं कि वे अब जब बायो-बबल में ही सुरक्षित नहीं हैं, तो बाहर आने पर क्या हालात होंगे. यही वजह रही कि बायो-बबल से बाहर आने के बाद धवन ने जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने का फैसला किया और अपने चाहने वालों से भी सोशल मीडिया पर अपील की.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied