IPL 2021: क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, केएल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

IPL 2021: क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर है. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को अस्पताल में हुए भर्ती कराया गया है. पंजाब किंग्स के ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की गई है.

IPL 2021: क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर है. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को अस्पताल में हुए भर्ती कराया गया है. पंजाब किंग्स के ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की गई है.ट्विटर पर पंजाब किंग्स की ओर से कहा गया है कि क्रिकेटर को पेट में दर्द की शिकायत के बाद टेस्ट किया गया, जिसके बाद जिसके बाद पता चला कि उनवके अपेंडिक्स में सूजन है. इस जानकारी के बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.जहां उनकी इस समस्या को सर्जरी द्वारा ठीक किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.. हम कप्तान के जल्द स्वस्थ होने का कामना करते हैं.

केएल राहुल की तबीयत खराब होने से पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है. राहुल टीम के अहम सदस्य हैं और इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं. पिछले मैच में आऱसीबी के खिलाफ राहुल ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम कोे जीत दिलाई थी. राहुल की तबीयत खराब होने से अब पंजाब की कप्तानी अगले मैच में कौन करेगा इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने अभी तक नहीं दी है.

पंजाब किंग्स का मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना है. ऐसे में राहुल की जगह आज के मैच में कौन कप्तानी करेगा, इसके लेकर फ्रेंचाइजी मैच के समय ही घोषणा कर सकती है. केएल ने इस सीजन में अबतक 331 रन बना लिए थे. वो इस समय आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. दूसरे नंबर पर फाफ डु प्लेसी है. डुप्लेसी ने अबतक 330 रन बनाए हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied