RCB vs RR: कुछ ऐसे सिराज ने कर दी बटलर की बत्ती गुल, देखते रह गए राजस्थानी ओपनर, VIDEO

RCB vs RR: वास्तव में बटलर को पता ही नहीं चला कि हुआ क्या. सिराज की गेंद पर बटलर ने जगह बनाकर कवर के ऊपर से गेंद उड़ाने की कोशिश की, लेकिन उन्हीं की गिल्लियां बिखर कर रह गयीं और सिर्फ 8 के निजी स्कोर पर बटलर को पवेलियन लौटना पड़ा. इस चौथे मैच में सस्ते में आउट होने से बटलर का गणित बहुत ज्यादा बिगड़ गया है.

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में अभी तक चार मैच खेल चुके हैं, लेकिन उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या करना है. कम से कम पिछले चार मैचों की हालत देखकर तो यही कहा जा सकता है. फिर चाहे कप्तान संजू सैमसन हों या ओपनर और स्टार बल्लेबाज जोस बटलर, जो बार-बार उम्मीद जगाकर नाकाम हो रहे हैं. वीरवार को भी बटलर शुरुआती ही ओवर में उछले जब उन्होंने दो चौके लगाए, लेकिन सिराज ने ही अपने अगले ओवर में उन्हें शांत कर दिया.

वास्तव में बटलर को पता ही नहीं चला कि हुआ क्या. सिराज की गेंद पर बटलर ने जगह बनाकर कवर के ऊपर से गेंद उड़ाने की कोशिश की, लेकिन उन्हीं की गिल्लियां बिखर कर रह गयीं और सिर्फ 8 के निजी स्कोर पर बटलर को पवेलियन लौटना पड़ा. इस चौथे मैच में सस्ते में आउट होने से बटलर का गणित बहुत ज्यादा बिगड़ गया है.

अभी तक बटलर का एक भी पचासा नहीं

बटलर ने अभी तक खेले 4 मैचों में 21.00 के सौत से 84 रन बनाए हैं. एक भी अर्द्धशतक बटलर के बल्ले से नहीं निकला है. और यह वह बात है, जो न राजस्थान मैनेजमेंट को ही हजम हो रही है और न ही उन चाहने वालों को, जो बटलर से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. बटलर को राजस्थान ने 4.4 करोड़ रुपये में रिटने किया है और उन्हें अपनी सैलरी को साबित करना जल्द ही शुरू करना होगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied