IPL 2021 के आगाज से पहले जमकर नाचे रोहित शर्मा, मराठी गाने पर यूं दिखाए अपने डांस मूव्स..देखें Video

आईपीएल (IPL) के पहले मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन मराठी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित का यह वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

IPL 2021: आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से खेला जाएगा. पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (MI vs RCB) आमने-सामने होगी. वहीं, लीग का फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. आईपीएल (IPL) के पहले मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन मराठी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित का यह वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रोहित आईपीएल से सबसे सफल कप्तान रहे हैं. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई है. इस बार यदि मुंबई आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा तो रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीतकर नया इतिहास रचेगा.

अहमदाबाद में होंगे आईपीएल के प्लेऑफ मैच

आईपीएल के फ्लेऑफ के मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होंगे. इस बार आईपीएल में कुल 56 लीग मैच खेले जाने हैं. ये सभी मैच चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, मुंबई और अहमदाबाद में आयोजित होने हैं. चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर और मुंबई में 10-10 मैच खेले जाने हैं तो वहीं अहमदाबाद में और दिल्ली में 8-8 मैच खेले जाने हैं. बता दें कि पिछले साल आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में हुआ था और मुंबई इंडियंस की टीम विजेता बनी थी.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल की विनर और रनरअप टीमों की प्राइज मनी आधी कर दी गई थी, पिछले सीजन में भी विजेता टीम को 10 करोड़ और उपविजेता टीम को 6.5 करोड़ रुपए की राशी दी गई थी. लेकिन इस बार विजेता और उपविजेता टीम को पहले के मुताबित राशी प्रदान की जाने की संभावना है

आईपीएल 2020 की प्राइज मनी

विजेता टीम को- 10 करोड़ रुपए

उप-विजेता टीम को - 6.5 करोड़ रुपए

तीसरे स्‍थान पर रहने वाली टीम को - 4.375 करोड़ रुपए

चौथे स्थान पर रहने वाली टीम को - 4.375 करोड़ रुपए मिले थे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied