IPL 2021: फिर से धोनी के बल्ले से बरसे छक्के-चौके, दूसरी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी.. देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) का जलवा देखने को फैन्स बेकरार हैॆं. पिछले सीजन में कप्तान धोनी (Dhoni) कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. लेकिन इस बार फैन्स को उम्मीद है कि माही अपने पुराने फॉर्म में दिखाई देंगे.

IPL 2021:आईपीएल 2021 (IPL 2021) में एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) का जलवा देखने को फैन्स बेकरार हैॆं. पिछले सीजन में कप्तान धोनी (Dhoni) कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. लेकिन इस बार फैन्स को उम्मीद है कि माही अपने पुराने फॉर्म में दिखाई देंगे. सीएसके ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें धोनी अभ्यास सत्र के दौरान बड़े-बड़े शॉट्स मारते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी प्रैक्टिस के दौरान गगनचुंबी छक्का लगाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस बार के आईपीएल में खुद माही भी चाहेंगे कि वो जबर्दस्त फॉर्म में हों और अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में सफल रहे. पिछले सीजन में सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था और पहली बार आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स किंग्स प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी.

आईपीएल 2020 में धोनी ने 14 मैच में केवल 200 रन बनाए थे, जिसमें उनका सर्वेश्रेष्ठ स्कोर 47 रन रहा था. आईपीएल के 13वें सीजन में सीएसके 7वें नंबर पर रही थी. इस बार सीएसके अपने सफर की शुरूआत 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलकर करेगी. इस बार दिल्ली की कप्तानी ऋषभ पंत करने वाले हैं. ऐसे में फैन्स धोनी और पंत की कप्तानी देखने को बेताब है.

आईपीएल के 14वें सीजन में सुरेश रैना (Suresh Raina) भी टीम के साथ जुड़े हैं. पिछले सीजन में रैना अपने पर्सनल काम को लेकर आईपीएल में नहीं खेले थे. आईपीएल के इतिहास में रैना दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अपने आईपीएल करियर में रैना ने 5368 रन बनाए हैं. रैना के आने से यकीनन इस बार सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस अलग होने वाला है.


Download our App for more Tips and Tricks