IPL 2021: ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान, धोनी की टीम के साथ होगा पहला मुकाबला

IPL 2021: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह इस साल आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करेंगे. दिल्ली फ्रेंचाइजी ने पंत के नाम की घोषणा की है. आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला जाएगा. बता दें कि श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर होना पड़ा है.

IPL 2021: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह इस साल आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करेंगे. दिल्ली फ्रेंचाइजी ने पंत के नाम की घोषणा की है. आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और आरसीबी (MI vs RCB) के बीच खेला जाएगा. बता दें कि श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर होना पड़ा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्हें वनडे सीरीज से भी बाहर होना पड़ा था. पिछले साल श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था.

आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम अब पंत की कप्तानी में अपना सफर शुरू करेगी. सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स ने कप्तान का ऐलान करते हुए लिखा, 'ऋषभ पंत आईपीएल 2021 में हमारे कप्तान होंगे. आईपीएल में पंत दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शानदार परफॉर्मेंस करने वाले खिलाड़ी रहे हैं.

हाल के समय में भी पंत ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया औऱ भारत को रोमांचक मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई है. ऐसे में अब पंत का करिश्मा बतौर कप्तान आईपीएल में भी दिखने वाला है. आईपीएल 2021 का पहला मैच दिल्ली की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलने वाली है. 10 अप्रैल को दिल्ली और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम (CSK) आमने-सामने होगी. फैन्स को धोनी (Dhoni) बनाम पंत की दिलचस्प लड़ाई क्रिकेट के मैदान पर देखने को मिलने वाली है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied