जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन के साथ रचाई शादी, देखें Photo

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. संजना ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि शादी करने के कारण ही बुमराह इस समय भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल रहे हैं. दोनों की शादी गोवा में हुई है. दोनों की शादी की चर्चा कई दिनों से चल रही थी.

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. संजना ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि शादी करने के कारण ही बुमराह इस समय भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल रहे हैं. दोनों की शादी गोवा में हुई है. दोनों की शादी की चर्चा कई दिनों से चल रही थी. जसप्रीत बुमराह और संजना शादी प्राइवेट रखी गई जिसमें परिवार वाले ही शामिल रहे. संजना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करने में सक्षम होने के लिए धन्य महसूस करते हैं. संजना और जसप्रीत.."

बता दें कि आईपीएल के दौरान संजना क्रिकेट की एंकरिंग किया करती थी. यही नहीं 2019 विश्व कप के दौरान भी टीवी स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हुईं नजर आईं थीं.

बुमराह से शादी करने वाली संजना आईपीएल में केकेआर के लिए स्पेशल शो नाइट क्लब होस्ट करती हैं. वहीं, उन्हें कई क्रिकेट शो में एंकरिंग करते हुए देखा गया है. बता दें कि संजना गनेशन ने अपनी टीवी की शुरूआत लोकप्रिय रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 से की थी.

बुमराह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है जिसपर क्रिकेटर खूब कमेंट कर रहे हैं. शिखर धवन, केएल राहुल और क्रुणाल पंड्या ने दोनों को शादी की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीर पर कमेंट किए हैं. दोनों ने गुरुद्वारे में परिवार वालों की उपस्थिति में शादी की.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied